scriptस्कूल से घर लौट रहे दो नाबालिग की स्कूटी कार से जा भिड़ी, दोनों घायल | scooty collide with car two minor injured in Kanker Chhattisgarh | Patrika News

स्कूल से घर लौट रहे दो नाबालिग की स्कूटी कार से जा भिड़ी, दोनों घायल

locationकांकेरPublished: Feb 21, 2019 01:28:55 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

ड्रीम इंडिया स्कूल के नाबालिग दो बच्चे स्कूटी लेकर स्कूल आए थे। स्कूल से बाहर निकले की एक कार में टक्कर होने से दोनों जख्मी हो गए।

accident news

स्कूल से घर लौट रहे दो नाबालिग की स्कूटी कार से जा भिड़ी, दोनों घायल

कांकेर. यातायात विभाग के चेतावनी के बावजूद नाबालिग बच्चे स्कूटी से स्कूल आ रहे हैं। बुधवार को इसी तहत से ड्रीम इंडिया स्कूल के नाबालिग दो बच्चे स्कूटी लेकर स्कूल आए थे। शाम के समय जैसे ही स्कूल से बाहर निकले की एक कार में टक्कर होने से दोनों जख्मी हो गए। दोनों को प्र्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक बच्चे को गंभीर चोट आने पर बेहतर उपचार के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार सिंगारभांट में संचालित ड्रीम इंडिया स्कूल के दो बच्चे स्कूटी से स्कूल आए थे। छुट्टी होने के बाद स्कूटी से घर के लिए निकले ही थे कि स्कूल के पास कार क्रमांक 9 यूएन 39 से टकरा गए। दुर्घटना के तुरंत बाद उसी कार से जिला अस्पताल में दोनों को पहुंचाया गया। स्कूटी चला रहे कक्षा दसवीं योगेश कुमेटी (15) पिता राध्ेाश्याम निवासी जवाहर वार्ड को गंभीर चोट आने पर प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर के लिए रेफर कर दिया गया।
वहीं स्कूटी पर पीछे बैठा छात्र मयंक सोनकर (14) पिता सुरेंन्द्र निवासी एमजी वार्ड को भी चोट लगी है। ड्रीम इंडिया की प्राचार्य ने कहा कि स्कूल में दोनों बच्चे स्कूटी से नहीं आए थे। वह स्कूटी को कहीं छुपाकर रखे थे। छुट्टी होने पर घर के लिए निकले ही थे कि कार की ठोकर से घायल हो गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो