scriptछत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनावों से पहले शराब खपाने की तैयारी, MP से लाई जा रही थी इतनी पेटियां… | police caught 3 liquor smuggler before CG assembly election | Patrika News

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनावों से पहले शराब खपाने की तैयारी, MP से लाई जा रही थी इतनी पेटियां…

locationकांकेरPublished: Oct 11, 2018 02:04:58 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

मध्य प्रदेश से 40 पेटी शराब को खपाने के लिए तस्कर छत्तीसगढ़ के इस इलाके में ला रहे थे।लेकिन पुलिस ने

smuggling

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनावों से पहले शराब खपाने की तैयारी, MP से लाई जा रही थी इतनी पेटियां…

कांकेर. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले भारी मात्रा में शराब तस्करी करते हुए तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मध्य प्रदेश से 40 पेटी शराब को खपाने के लिए तस्कर छत्तीसगढ़ के इस इलाके में ला रहे थे।लेकिन पुलिस ने उनके इस मकसद को कामयाब नहीं होने दिया।चुनाव के पहले दूसरे राज्यों से शराब खपाने के हाल ही में और भी मामले सामने आए है।

जहां पूरी टीम पूर्व में शराब का ठेका चलाने वालों पर नजर रखे हुए थी। इसी समय सूचना मिली कि राजनांदगांव की तरफ से एक वाहन से बड़ी मात्रा में शराब आ रही है। राजनांदगांव होते हुुए यह वाहन कोरर की तरफ जाएगा।

संदेही वाहन राजनांदगांव से जैसे ही निकला सांकरा टीम को एलर्ट कर दिया गया। क्राइम ब्रांच की टीम एवं थाना कांकेर टीम माकड़ी ढाबा के पास नाकेबंदी कर जैसे ही सीजी 04 बी 4367 वाहन दिखा रोक लिया। इस दौरान पुलिस ने आरोपी अंकित मेश्राम निवास सुपेला भिलाई, चंद्रभूषण सिंह निवासी सुपेला भिलाई और रामप्रकाश सिंह निवासी माडल टाऊन भिलाई को गिरफ्तार कर लिया। स्कार्पियो की तलाशी ली तो 40 पेटी यानी दो हजार नग क्वाटर में 360 लीटर शराब बरामद हुई। इस शराब की कीमत दो लाख रुपए बताया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो