scriptशाम को बकरी चराकर जब घर पहुंची युवती तो खून से लथपथ थे शराबी बाप के हाथ और मां… | Kanker Crime: Drunk husband brutally kill wife in doubt of affair | Patrika News

शाम को बकरी चराकर जब घर पहुंची युवती तो खून से लथपथ थे शराबी बाप के हाथ और मां…

locationकांकेरPublished: Jul 17, 2019 01:17:07 pm

Submitted by:

Akanksha Agrawal

– शराबी पति करने लगा था अपनी पत्नी के चरित्र पर शक।- अचानक नशे में आकर एक दिन शराबी पति ने अपनी पत्नी को दे दी एेसी खौफनाक सजा।- बेटी ने कराई अपने शराबी पिता के खिलाफ एफआईआर।

Chhattisgarh crime

शाम को बकरी चराकर जब घर पहुंची युवती तो खून से लथपथ थे शराबी बाप के हाथ और मां…

कांकेर. कोयलीबेड़ा थाना क्षेत्र ग्राम मुरनार में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए दिनदहाड़े कुल्हाड़ी से गला काटकर मौत (crime in kanker) के घाट उतार दिया। पत्नी की हत्या (Husband killed wife) के बाद वह मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आरोपी के तलाश में जुट गई। पुलिस को मंगलवार को सुबह सूचना मिली कि आरोपी गांव में ही खंडहर घर में छुपा है, पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार कोयलीबेड़ा से करीब पांच किमी दूर ग्राम मुरनार निवासी राजमनी उईके पुत्री जयसिंग उइके ने सोमवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि मेरे पिता जयसिंह उईकेे (45) पुत्र श्यामलाल आदतन शराबी है। सोमवार को वह शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा और मेरी मां हवन बाई उईके (40) से गाली गलौच करने लगा। राजमनी ने बताया कि मेरा पिता मेरी मां के चरित्र पर शक करता था। सोमवार को मेरा बाप जब शराब के नशे में घर पहुंचा तो मेरे दोनों भाई किसी काम से बाहर गए हुए थे। मुझे बकरी चराने के लिए भेज दिया।

मेरे पिता ने मां को घर में अकेला पाकर कुल्हाड़ी से प्रहारकर हत्या कर दी और फरार हो गया है। पीडि़ता की सूचना पर मौके पर पहुंची कोयलीबेड़ा पुलिस ने शव को बरामद कर लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोयलीबेड़ा पुलिस आरोपी के खोजबिन में जुटी थी। अपने ही घर में पत्नी की दिन दहाड़े हत्या के मामले में फरार आरोपी की पुलिस तलाश कर ही रही थी कि किसी ने मंगलवार को सूचना दिया कि वह गांव में ही छुपा है।

पत्नी के हत्या के आरोप में फरार आरोपी के तलाश में मुरनार पहुंची पुलिस ने आरोपी को एक खंडहर घर गिरफ्तार कर लिया। ग्रामीणों और परिजनों के बाद पुलिस ने आरोपी का बयान लिया तो वह चरित्र पर संदेह करने के कारण हत्या करना स्वीकार कर लिया। आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया और उसे जेल भेज दिया है।

Chhattisgarh crime की खबर यहां बस एक क्लिक में

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो