scriptदिवाली के एक दिन पहले हुआ ये बड़ा हादसा, ऐसे बची सैकड़ों लोगों की जान | Fire in gas cylinder of hotel in kanker chhattisgarh | Patrika News

दिवाली के एक दिन पहले हुआ ये बड़ा हादसा, ऐसे बची सैकड़ों लोगों की जान

locationकांकेरPublished: Nov 07, 2018 08:53:05 am

Submitted by:

Deepak Sahu

होटल के गैस सिलेंडर में अचानक आग लग गई।

fire in hotel

दिवाली के एक दिन पहले हुआ ये बड़ा हादसा, ऐसे बची सैकड़ों लोगों की जान

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के पंचायत मुसुरपुट्टा के बैल बाजार में दिवाली के एक दिन पहले उस समय अफरा तफरी मच गई, जब एक होटल के गैस सिलेंडर में अचानक आग लग गई। आग लगते ही यहां मौजूद सैकड़ों लोग वहां से दूर दो सौ मीटर दूर चले गए।

यह घटना मंगलवार की है। मिली जानकारी के अनुसार जिस वक्त होटल में आग लगी थी, उस वक्त होटल में सैकड़ों ग्रामीण बैठे हुए थे, आग कैसे लगी यह लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। पहली बार क्षेत्र में हुए इस तरह की घटना से लोग तरह-तरह की बाते कर रहे हैं। वहीं, उपस्थित ग्रामीणों ने बताया कि पास में ही गैस का चुल्हा था, कहीं से छिटक कर आग की थोड़ी सी चिंगारी सिलेंडर में पड़ी होगी, वहीं कुछ लोगों का कहना है कि सिलेंडर के लिकेज होने से भी ऐसा हुआ होगा। इस घटना से वैसे तो किसी को भी किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है। लोगों की तत्परता से हादसा टल गया।

जिसके बाद ग्रामीणों ने तकरीबन आधे घंटे तक गैस के जलने देने का इंतजार किया। जिसके बाद कुछ ग्रामीणों ने हिम्मत कर गैस के पास गए और गैस को किसी तरह तालाब में ले जाकर आग बुझाया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो