script

रमन सिंह ने कहा- 2 महीने में ही कांग्रेस सरकार मुकर गई अपने वादों से, जनता लोकसभा में देगी जवाब

locationकांकेरPublished: Feb 22, 2019 01:48:36 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

प्रदेश की जनता को दो माह में ही एहसास होने लगा कि वह बड़ी भूल कर दी है।

EX CM Raman Singh

रमन सिंह ने कहा- 2 महीने में ही कांग्रेस सरकार मुकर गई अपने वादों से, जनता लोकसभा में देगी जवाब

कांकेर. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कांग्रेस सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। विधानसभा चुनाव में जनता से किए अपने वादों से दो माह में ही पलट गई है। प्रदेश की जनता को दो माह में ही एहसास होने लगा कि वह बड़ी भूल कर दी है। आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश की जनता कांग्रेस सरकार को करारा जवाब देगी। उक्त बातें गुरुवार को कोंड़ागांव रवाना होने से पहले पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने लोनिवि रेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कही।

डॉ. सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने प्रदेश के बेरोजगारों से वादा किया था कि सरकार बनी तो बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। प्रदेश में 23 लाख से अधिक बेरोजगारों के बारे में कांग्रेस ने अपने बजट में किसी प्रकार की योजना तैयार नहीं की है। उन्होंने कहा कि जनता से जो भी कांग्रेस ने वादा किया विस चुनाव खत्म होते ही मुकर गई है। प्रदेश की जनता को मात्र दो माह में ही एहसास होने लगा की वह कांग्रेस की सरकार बनाकर बड़ी गलती कर डाली है। लोकसभा चुनाव में इसका जवाब जनता खुद देेगी। उन्होंने कहा कि यह सरकार बदलापुर की तर्ज पर भय और आतंक फैलाकर काम कर रही है।

रेत खनन मामले में प्रदेश सरकार खदानों को ग्राम पंचायतों से वापस लेकर खनन माफिया के हाथों में सौंपने जा रही है। ऐसे में तो रेत चार गुना महंगी हो जाएगी। कांग्रेस ने पूर्व शराब बंदी का वादा किया था अब तो गांव-गांव में शराब बेची जा रही है। कांग्रेस ने अपने बजट में विकास के सभी कामों को वापस ले लिया है। उन्होंने कहा कि हमने जो भी कार्य लोक निर्माण, कृषि, जल संसाधन के लिए स्वीकृति दिया था सभी काम बजट वापस चला गया। अंतागढ़ मामले में पूर्व सीएम ने कहा कि हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट से यह मामला निपट चुका है। इसके बाद भी प्रदेश सरकार षडयंत्र कर लोगों को फंसाना चाह रही है। प्रदेश की सरकार ने दो माह में सिर्फ तबादले के अलावा कुछ नहीं किया है, जो एक दूसरे को गाली देते थे उन्हीं को पद पर बैठाने का काम किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो