scriptगर्लफ्रेंड का अश्लील वीडियो बनाकर Whatsapp पर कर दिया वायरल, जब घरवालों को पता चली ये बात तो.. | Boyfriend viral girlfriend Obscene video in whatsapp in Kanker CG | Patrika News
कांकेर

गर्लफ्रेंड का अश्लील वीडियो बनाकर Whatsapp पर कर दिया वायरल, जब घरवालों को पता चली ये बात तो..

बॉयफ्रेंड ने शादी करूंगा कहकर लड़की से शारीरिक संबंध बनाकर उसका अश्लील वीडियो को कैद कर लिया।

कांकेरJan 22, 2019 / 11:54 am

Deepak Sahu

crime news

गर्लफ्रेंड का अश्लील वीडियो बनाकर Whatsapp पर कर दिया वायरल, जब घरवालों को पता चली ये बात तो..

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक लड़की को प्यार करना महंगा पड़ गया। बॉयफ्रेंड ने शादी करूंगा कहकर लड़की से शारीरिक संबंध बनाकर उसका अश्लील वीडियो को कैद कर लिया। जब लड़की शादी के लिए दबाव बनाने लगी तो बॉयफ्रेंड ने…..
मिली जानकारी के अनुसार संजयपारा भानु निवासी नरेंद्र पांडे पिता एचपी पांडे ने उसे शादी का प्रलोभन का झांसा देकर चार साल से लगातार शारीरिक संबंध बना रहा था। इस दौरान लड़के ने दोनों का अश्लील वीडियो बना दिया। जब लड़की शादी के लिए दबाव बनाने लगी तो बॉयफ्रेंड ने उसका अश्लील वीडियो वाट्सअप वायरल पर कर दिया।जब लड़की के घर वालों यह बात पता चली तो उनके होश उड़ गए। पीड़िता की शिकायत पर भानुप्रतापपुर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।
पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने युवक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। पीडि़ता ने बताया कि नरेंद ने शादी का प्रलोभन देकर चार साल से विभिन्न स्थानों पर अलग अलग संबंध बना रहा था। पीडि़ता जब शादी के लिए दबाव बनाने लगी तो आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इस तरह की हरकत से वह परेशान हो गई। आरोपी अब शादी करने से इनकार कर रहा है।

Home / Kanker / गर्लफ्रेंड का अश्लील वीडियो बनाकर Whatsapp पर कर दिया वायरल, जब घरवालों को पता चली ये बात तो..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो