scriptअमित शाह बोले – कांग्रेसी वोट बैंक के चक्कर में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में भी नहीं आए | Ram Lalla's life was not even sacrificed for the sake of Congress vote bank: Amit Shah | Patrika News
कांकेर

अमित शाह बोले – कांग्रेसी वोट बैंक के चक्कर में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में भी नहीं आए

Amit Shah In Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के कांकेर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को वोटबैंक की चिंता है।

कांकेरApr 23, 2024 / 08:01 am

Khyati Parihar

Amit Shah Jansabha In Kanker: छत्तीसगढ़ के कांकेर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को वोटबैंक की चिंता है। इसलिए इनके नेता रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में भी नहीं पहुंचे। इनको वोट बैंक बहुत प्यारा है। कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ राजनीति करती हैं। वहीं भाजपा के कार्यकाल में बड़े-बड़े फैसले लिए गए जो 70 सालों में नहीं लिए गए। बीजेपी ने आतंकवाद को समाप्त किया। कश्मीर से धारा 370 हटाया। देशभर से नक्सलवाद को खत्म किया अब छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद को भी समाप्त करेंगे।
यह भी पढ़ें

कांकेर में गरजे अमित शाह, बोले – छत्तीसगढ़ का चप्पा-चप्पा भगवा रंग में रंगा हुआ है…

मोदी ने कराया राम मंदिर का निर्माण

राम मंदिर को लेकर अमित शाह ने कांग्रेस को जमकर आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राम मंदिर के मुद्दे को लटकाती और भटकाती रही है। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया। उन्होंने राम मंदिर का केस जीता और श्री राम मंदिर का निर्माण करवाया।
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 23 और 24 अप्रैल को छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। यहां वे 21 घंटे गुजारेंगे। पीएम मोदी राजभवन में ही रात ठहरेंगे। यह पहला मौका होगा जब कोई प्रधानमंत्री छत्तीसगढ़ के राजभवन में रात गुजारी हो।

Home / Kanker / अमित शाह बोले – कांग्रेसी वोट बैंक के चक्कर में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में भी नहीं आए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो