scriptसरकारी भवन में सो रहे थे मजदूर अचानक छत से आई चिल्लाने की आवाज, जब जाकर देखा तो… | A laborer died due to falling from government building | Patrika News

सरकारी भवन में सो रहे थे मजदूर अचानक छत से आई चिल्लाने की आवाज, जब जाकर देखा तो…

locationकांकेरPublished: Jul 18, 2019 12:49:48 pm

Submitted by:

Akanksha Agrawal

नरहरपुर थाना क्षेत्र बीती रात दो मंजिला सरकारी भवन से गिरकर एक मजदूर की मौत हो गई। युवक की हत्या हुई या कोई हादसा स्पष्ट नहीं हो पाया है।

dead body

सरकारी भवन में सो रहे थे मजदूर अचानक छत से आई चिल्लाने की आवाज, जब जाकर देखा तो…

नरहरपुर. नरहरपुर थाना क्षेत्र बीती रात दो मंजिला सरकारी भवन से गिरकर एक मजदूर की मौत हो गई। युवक की हत्या हुई या कोई हादसा स्पष्ट नहीं हो पाया है। मृतक के साथियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। बहरहाल अब पीएम रिपोर्ट के बाद ही जानकारी मिल पाएगी।

ग्राम पेरपार जिला बालोद निवासी भागवत यादव (30) पिता लच्छीराम यादव मंगलवार को अपने 10 साथियों के साथ नरहरपुर में काम करने आया था। नगर के आईटीआई परिसर के सामने सीसी रोड का निर्माण किया जा रहा है। उक्त निर्माण कार्य में ग्राम पेरपार के 10 मजदूर लगे थे। मंगलवार के दिन सप्ताहिक बाजार होने के कारण खाद्य सामाग्री खरीदीकर सभी आईटीआई भवन में खाना बना और खाकर छत पर सोने के लिए चले गए। उसके साथी भी दो मंजिला छत पर सो रहे थे।

अचानक रात में मृतक के चिल्लाने की आवाज आई और दौड़ते हुए छत में लगी रेलिंग को पार करते हुए नीचे गिर गया। आवाज सुनकर सभी लोग जाग गए और उक्त व्यक्ति को ढुंढने लगे, नहीं मिलने पर जब सभी व्यक्ति छत से नीचे उतर कर देखे तो भागवत आईटीआई आंगन में मृत अवस्था में पाया गया। साथियों ने बताया कि मृतक के छोटे छोटे तीन बच्चे हैं। घटना की जानकारी तत्काल मृतक के साथियों ने ठेकेदार को दे दी।

मृतक के साथी तत्काल नरहरपुर थाने पहुंचे तथा घटना की जानकारी के संबंध निर्माण कार्य मिस्त्री हेमलाल निर्मलकर ने नरहरपुर पुलिस को जानकारी दी। सूचना के आधार पर पुलिस ने घटना स्थल पहुंची और पंचनामा के बाद मर्ग कायम करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बताया कि मृतक अपने परिवार का भरण पोषण करने वाला एक मात्र व्यक्ति था।

Chhattisgarh Crime की खबर यहां बस एक क्लिक में

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो