scriptयूं बारिश बनी काल,बालकनी गिरने से दबी महिला | women seriously injured after fall from balcony in jodhpur | Patrika News

यूं बारिश बनी काल,बालकनी गिरने से दबी महिला

locationजोधपुरPublished: Jul 15, 2018 11:02:10 am

Submitted by:

rajesh walia

www.patrika.com/rajasthan-news/

rainfall
जोधपुर
मानूसन की बारिश ने शहर को गर्मी से ही राहत नहीं दी बल्कि गुलाबी नगरी के प्रदूषण को भी धो डाला है। लेकिन वहीं दूसरी तरफ राजस्थान के फलोदी शहर के इंदिरा कॉलोनी में एक मकान पर बारिश के दौरान बिजली गिर गई। बिजली गिरने से मकान की बालकनी धराशयी हो गई। इस दौरान एक महिला मलबे में दब गई।
READ: कांस्टेबल भर्ती परीक्षा को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने सरकार पर लगा दिए ये आरोप

बारिश के दौरान गिरी बिजली, बालकनी गिरने से महिला दबी

बता दें कि जब तेज़ बारिश हो रहे थी, उसी दौरान बिजली चमकने लगी। जब तेज़ बिजली गरजने लगी तो महिला संतोष सोलंकी अपने घर का दरवाजा बंद करने गए थी। इसी दौरान बारिश के चलते मकान पर बिजली गिर गई। जिसके दौरान मकान की बालकनी धराशयी हो गई। जिनक उपचार जोधपुर के अस्पताल में जारी है।
READ: राजस्थान में परीक्षा के लिए पहली बार दो दिन की नेटबंदी, होम मिनिस्टर बोले- ’15 लाख अभ्यर्थियों के भविष्य का मामला’
वहीं दूसरी तरफ राजधानी में शनिवार को दिनभर बादल छाए रहे, लेकिन बारिश का इंतजार कर रहे लोगों को निराश ही होना पड़ा। इस बीच कई जगह हल्की फुहारों से ही लोगों को संतोष करना पड़ा। सुबह 8 से शाम 5 बजे तक जयपुर मौसम केन्द्र पर 0.4 मिमी बारिश दर्ज की गई।
मौसम विभाग ने अगले चार दिनों में प्रदेश के 11 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी दी है। जिनमें अजमेर, अलवर, भीलवाड़ा, बूंदी, दौसा, धौलपुर, झालावाड़, करौली, कोटा, प्रतापगढ़, टोंक और उदयपुर जिला शामिल है। वहीं नैनवां, लाखेरी, केशवरायपाटन में बूंदाबांदी हुई। अधिकतम तापमान 33 व न्यूनतम 25 डिग्री रहा। शाम 4 बजे तक 1 एमएम बारिश हुई। झालावाड़ जिले में कई स्थानों पर रिमझिम बारिश हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो