scriptजोधपुर के मुख्य चौराहों पर लगेगी महाराणा प्रताप और शिवाजी की मूर्ति: शिवसेना समन्वयक | video: Maharana Pratap and Shivaji statue to be installed at Jodhpur circles | Patrika News
जोधपुर

जोधपुर के मुख्य चौराहों पर लगेगी महाराणा प्रताप और शिवाजी की मूर्ति: शिवसेना समन्वयक

शिवसेना उत्तर भारत समन्वयक ने झालामंड सर्कल पर शिवाजी की मूर्ति लगाने की घोषणा का किया स्वागत
 

जोधपुरSep 03, 2017 / 04:24 pm

Nandkishor Sharma

shiv sena Jodhpur

shiv sena Jodhpur

जोधपुर। शिवसेना के उत्तर भारत समन्वयक विनय शुक्ला ने कहा कि जोधपुर के रातानाडा सर्कल पर महाराणा प्रताप और झालामंड में शिवाजी की मूर्ति लगाई जाएगी। शनिवार देर रात जालोरीगेट पर शिव सेना की ओर से आयोजित भक्ति संध्या समारोह में जेडीए अध्यक्ष डॉ. महेन्द्रसिंह राठौड़ ने शिवसेना के मंच पर सार्वजनिक रूप से यह घोषणा की । विनय शुक्ला ने रविवार सुबह रातानाडा पांचबत्ती सर्कल स्थित होटल में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि जोधपुर महानगर शिवसेना की ओर से लंबे अर्से से महाराणा प्रताप और छत्रपति शिवाजी की मूर्ति जोधपुर के चौराहे पर लगाने की मांग की जा रही थी। चिर प्रतिक्षित मांग को पूरा करने पर शुक्ला जोधपुर विकास प्राधिकरण का आभार जताया।
राजस्थान के २५ जिलों में होगा विस्तार


शिवसेना के उत्तर भारत समन्वयक विनय शुक्ला ने कहा कि शिवसेना जन हित के मुद्दों को लेकर राजस्थान के २५ जिलों में सक्रिय रूप से कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि शिवसेना ८० प्रतिशत समाज सेवा ओर २० प्रतिशत राजनीति क्षेत्र में कार्यरत है। यह गुरुमंत्र शिवसेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे ने दिया था। उन्होंने कहा कि राजस्थान के २५ जिलों में शिवसेना को मजबूत बनाया जाएगा और सभी जिलों के पदाधिकारियों की सूची शिवसेना मुखपत्र में प्रकाशित की जाएगी।
वहीं सूर्यनगरी में ११ दिवसीय गणपति महोत्सव के तहत शनिवार को भजन संध्याओं की धूम रही। शिवसेना जोधपुर की ओर से ११ दिवसीय गणपति महोत्सव के तहत शनिवार को जालोरीगेट सर्किल पर भजन संध्या हुई। इसमें अहमदाबाद की गायिका आशा वैष्णव ने भजन एवं देशभक्ति गीत प्रस्तुत किए। मुख्य अतिथि शिवसेना के उत्तर भारत समन्वयक विनय शुक्ला ने कलाकारों का स्वागत किया। शिवसेना जिला प्रमुख संपत पूनिया व गजेन्द्र महिया ने बताया कि रविवार सुबह जालोरीगेट से कलक्ट्रेट तक शंखनाद रैली निकाली जाएगी। ओमशक्ति संगठन की ओर से गोल बिल्डिंग चौराहे पर आयोजित गणपति महोत्सव में शनिवार को भजन संध्या हुई।

Home / Jodhpur / जोधपुर के मुख्य चौराहों पर लगेगी महाराणा प्रताप और शिवाजी की मूर्ति: शिवसेना समन्वयक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो