scriptबजरी माफिया का उत्पात, बीच शहर गलत दिशा में दौड़ाया डम्पर | Upholstery of gravel mafia, dumpar ran in wrong side in city | Patrika News

बजरी माफिया का उत्पात, बीच शहर गलत दिशा में दौड़ाया डम्पर

locationजोधपुरPublished: May 20, 2019 01:48:11 am

Submitted by:

yamuna soni

– रातानाडा में पुलिस की चेतक, चौहाबो में पुलिस जीप और पाल रोड पर कार को टक्कर मारी- अमृतादेवी सर्किल व पाल रोड पर दुपहिया वाहन चालकों को उछाला- दौड़ते डम्पर की लिफ्ट ऊपर की तो बिजली के तार में उलझने से पोल गिरा, दो युवक घायल

Upholstery of gravel mafia, dumpar ran in wrong side in city

बजरी माफिया का उत्पात, बीच शहर गलत दिशा में दौड़ाया डम्पर

जोधपुर.
रिश्वत मामले में बदनामी का दाग साफ करने के लिए पुलिस कमिश्नर की ओर से स्पेशल टीम गठित करने के बाद भी बजरी माफिया काबू में नहीं आ रहे हैं।

पुलिस ने रविवार रात 11.30 बजे बनाड़ रोड पर बजरी से भरे एक डम्पर का पीछा किया तो वह पुलिस की चेतक को टक्कर मारने के बाद बिजली को पोल नीचे गिराकर भगाने लगा। चालक शहर के बीच से दौड़ाता हुआ डम्पर को अमृतादेवी सर्किल व खेमे का कुआं के पास तक ले गया और इस बीच कई वाहनों को चपेट में ले लिया।
चौहाबो थाने के सामने पुलिस जीप व नाकाबंदी के रखे बैरियर को टक्कर मारने से एक एएसआइ घायल हो गया। केशव नगर की गलियों रास्ता बंद होने डम्पर व दो युवक पुलिस की पकड़ में आ गए।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बजरी से भरा डम्पर सारण नगर नाका से शहर में घुसा। पुलिस के पीछा करने पर चालक ने डम्पर दौड़ाया और डिगाड़ी ले गया, जहां से वह शिकारगढ़ रोड आ पहुंचा। उसको पकडऩे के लिए नाकाबंदी करा दी गई। इसके बावजूद चालक शिकारगढ़ से डिफेंस लैब की तरफ भगाने लगा। डिफेंस लैब रोड पर चालक ने तेज रफ्तार के बाद भी लिफ्ट ऊपर कर बजरी खाली करने लगा। ऊंचाई अधिक होने से डम्पर की बॉडी बिजली के तार में उलझ गई।
बिजली का एक पोल उखड़कर नीचे आ गिरा। पास ही बैठे रितिक व कुणाल भाटी पर जा गिरा। दोनों घायल हो गए। गंभीर चोट के कारण कुणाल को अस्पताल ले जाया गया।
वाहनों से अवरोधक बनाए तो गलत दिशा में दौड़ाया
इसके बावजूद चालक ने डम्पर रोका और पांच बत्ती चौराहे के पास पुलिस की चेतक को टक्कर मार दी। इसके बाद डम्पर भैरूजी चौराहे की गया। वहां पुलिस ने बड़े कुछ वाहन खड़े कर रोड बंद की, लेकिन चालक डम्पर को पीछे ले गलत दिशा में तेज रफ्तार से भगाने लगा। इससे सामने आ रहे वाहन चालक घबरा गए और अफरा-तफरी सी मच गई। पुलिस पीछा करती रही। अमृतादेवी सर्किल के पास एक व्यक्ति ने मोटरसाइकिल छोड़ दी तो डम्पर चालक ने बाइक कुचल दी। उसके परखच्चे उड़ गए।
लोगों में खौफ : डम्पर आगे, पुलिस पीछे
भैरूजी चौराहे से डम्पर गलत दिशा में दौड़ता रहा। जबकि पुलिस दूसरी दिशा में उसके पीछे लगी रही। अमृतादेवी सर्किल पर रास्ता बंद होने से चालक ने बासनी ओवरब्रिज पर डम्पर चढ़ा दिया और डीजल शेड रोड से न्यू पावर हाउस रोड व मिल्क मैन कॉलोनी होकर पाल रोड आ गया।
डम्पर की टक्कर से बैरिकेड्स एएसआई से टकराया
पाल रोड पर शास्त्रीनगर थाना पुलिस ने डम्पर का पीछा शुरू किया। खेमे का कुआं के पास डम्पर चालक ने मोटरसाइकिल को चपेट में लिया। चौहाबो थाना पुलिस ने बैरिकेड्स लगाए। डम्पर ने बैरिकेड्स को टक्कर मारी, जो पास खड़े एएसआइ उम्मेदसिंह के जाकर लगा और वो घायल हो गए। उन्हें एमडीएम अस्पताल ले जाया गया है।
कॉलोनी में गली बंद होने पर फंसा डम्पर
चालक ने डम्पर को चौहाबो थाने के आगे से भगाया और केशव नगर की गलियों में डाल दिया। पुलिस भी पीछा करती रही। एक गली तीन तरफ से बंद होने पर डम्पर फंस गया। पीछे आ रही पुलिस ने डम्पर चालक व उसके एक साथी को पकड़ लिया और शास्त्रीनगर थाने ले आए। डम्पर को जब्त किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो