scriptआज राजस्थान के इस शहर में आ रहे हैं यूपी के सीएम योगी, रोड शो के जरिए करेंगे शक्ति प्रदर्शन | UP CM Yogi is coming to this city of Rajasthan today, will show his power through a road show | Patrika News
जोधपुर

आज राजस्थान के इस शहर में आ रहे हैं यूपी के सीएम योगी, रोड शो के जरिए करेंगे शक्ति प्रदर्शन

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज जोधपुर आ रहे हैं। वे यहां भाजपा प्रत्याशी गजेन्द्र सिंह शेखावत के समर्थन में रोड शो करेंगे।

जोधपुरApr 20, 2024 / 10:19 am

Rakesh Mishra

Lok Sabha Election 2024: जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गजेन्द्र सिंह शेखावत के समर्थन में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को एक दिवसीय प्रवास पर जोधपुर आएंगे। वे यहां गांधी मैदान से प्रारम्भ होने वाले रोड शो की अगुवानी करेंगे। रोड शो शाम को गांधी मैदान से प्रारम्भ होकर बिजलीघर के सामने से निकलते हुए गोल बिल्डिंग से होते हुए जालोरी गेट पर पर सम्पन्न होगा। भाजपा जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा ने बताया कि उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के होने वाले रोड शो की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

मैं पाई-पाई का हिसाब लेकर आया हूं: शाह

इससे पहले भोपालगढ़ में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कांग्रेसी नेता राहुल गांधी और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि मोदी ने देश को सुरक्षित और समृद्ध किया है। यहां के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से सवाल पूछना चाहता हूं कि 2004 से 2014 तक सोनिया-मनमोहन की सरकार थी। उन्होंने अपने काम का हिसाब नहीं दिया। मैं पाई पाई का हिसाब लेकर आया हूं। उनके साथ मंच पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी मौजूद रहे।

शाह ने विकास कार्य गिनाए

शाह ने पाली लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी पीपी चौधरी के पक्ष में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपीए सरकार ने 10 साल में 1.61 लाख करोड़ का बजट दिया था। जबकि मोदी सरकार ने 6.24 लाख करोड़ का बजट दिया है। 1.3 लाख करोड़ सड़क के लिए, 1.1 लाख करोड़ रेलवे को, 60 हजार करोड़ एयरपोर्ट और 60 हजार करोड़ रिफाइनरी को मिले हैं। उन्होंने कहा कि तीसरी बार यदि मोदी पीएम बनते हैं तो विश्व में तीसरे नम्बर का अर्थतंत्र भारत बनेगा। उन्होंने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की तारीफ की और कहा कि इन्होंने तुष्टिकरण को समाप्त किया। 24 बार पेपर लीक हुए थे, पेपल लीक माफिया का पलायन करवा दिया। पेट्रोल डीजल के दाम कम किए और एमएसपी लागू करवाया।

Home / Jodhpur / आज राजस्थान के इस शहर में आ रहे हैं यूपी के सीएम योगी, रोड शो के जरिए करेंगे शक्ति प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो