गैंग की मदद करने वाले दो युवक गिरफ्तार

By: Jitendra Singh Rajpurohit

Updated On: 23 Aug 2019, 11:41:36 PM IST

  • - हथियार लहराने वाली गैंग बीकानेर में भागी

जोधपुर. सोशल मीडिया पर हथियार लहराकर पंजाबी गानों पर नृत्य करने वाली गैंग को शरण और मदद करने के आरोप में भोजासर थाना पुलिस ने शुक्रवार को बीकानेर जिले से दो युवकों को गिरफ्तार किया। इससे पहले तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया जा चुका है।
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राहुल बारहठ के अनुसार प्रकरण में श्याम पूनिया गैंग की तलाश चल रही है। श्याम व उसके गुर्गों के बीकानेर जिले में भूमिगत होने की आशंका है। इन गुर्गों ने पुलिस ने बचने के लिए कुछ जगहों पर शरण ली थी। इनकी मदद करने के आरोप में भोजासर थानाधिकारी हरिसिंह के नेतृत्व में पुलिस ने बीकानेर जिले में जसरासर थानान्तर्गत कांकड़ा निवासी कमल (23) पुत्र जगदीश बिश्नोई और पांचू थानान्तर्गत जयसिद्धेसर मगरा निवासी विजयपाल सिंह (22) पुत्र जगदीश बिश्नोई को गिरफ्तार किया। श्याम पूनिया व उसके गुर्गों की तलाश की जा रही है। गत दिनों गिरोह से जुड़े लक्ष्मणराम, तेजाराम व श्रवणराम को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया था।

मददगारों व भ्रामक सामग्री प्रसारित करने पर होगी कार्रवाई
एसपी राहुल बारहठ का कहना है कि पुलिस श्याम पूनिया व उसके गुर्गों की तलाश में जगह-जगह छापे मार रही है। जो अब संभवत: बीकानेर जिले में भाग निकले हैं। इनको शरण व मदद करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, सोशल मीडिया पर भ्रामक सामग्री वायरल करने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होगी। सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो प्रसारित कर भय व दहशत फैलाने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है।

Updated On:
23 Aug 2019, 11:41:35 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।