लूट की दो वारदातों में एक ही बाइक का इस्तेमाल!

By: Jitendra Singh Rajpurohit

Published On:
Jun, 12 2019 01:00 AM IST

  • - पैंतालिस मिनट में तीन महिलाओं से चेन लूट का मामला

    - तीनों वारदातों के लुटेरों का अब तक सुराग नहीं

जोधपुर. बासनी व रातानाडा थाना पुलिस गत रविवार रात पैंतालिस मिनट में तीन महिलाओं के गले से सोने की चेन लूटने वालों को अभी तक पकड़ नहीं पाई है। अलबत्ता यह लगभग स्पष्ट हो गया है कि बासनी के सरस्वती नगर व एम्स के सामने वाली वारदातों में एक ही मोटरसाइकिल काम ली गई थी। अब पुलिस बाइक चालक का पता लगाने में जुटी है।

थानाधिकारी राजूराम बामणिया ने बताया कि गत रविवार रात लूट की दो वारदातों में सफेद मोटरसाइकिल काम ली गई थी, जो संभवत: एक ही बाइक है। लुटेरे का कमीज या टी-शर्ट अलग-अलग है। एक वारदात के बाद लुटेरे ने कमीज या टी-शर्ट बदला है अथवा उसके किसी अन्य साथी ने वारदात अंजाम दी। सीसीटीवी फुटेज से सफेद मोटरसाइकिल नजर आई है, जिसके आधार पर लुटेरे का सुराग लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं।
उधर, रातानाडा थानान्तर्गत अभयगढ़ स्कीम में केन्द्रीय विद्यालय के गेट-१ के सामने महिला से चेन लूट के आरोपियों का भी अभी तक पता नहीं लग पाया है।

गौरतलब है कि गत रविवार रात 9.15 बजे मोपेड सवार घोड़ों का चौक निवासी दुर्गा सोनी से एम्स गेट के सामने सोने की चेन लूट ली गई थी। वहीं, ठीक इसी समय अभयगढ़ स्कीम में पैदल घूम रही सावित्री पाण्डे के गले से सोने की चेन लूट कर बाइक सवार दो युवक भाग निकले थे। ठीक पैंतालिस मिनट बाद यानि रात दस बजे सरस्वती नगर में दाल मिल के पास मोपेड सवार सरस्वती देवी के गले से भी सोने की चेन लूट ली गई थी।

Published On:
Jun, 12 2019 01:00 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।