बारिश में पटरियां गायब, सवारियों से भरी बस गड्डे में गिरी

By: Vikas Choudhary

Updated On:
10 Sep 2019, 06:59:14 PM IST

 
  • - केरू में महादेव नगर उंदेड़ों की ढाणियां के पास हादसा, अधर में लटकी बस
    - सभी यात्री सकुशल

जोधपुर.
राजीव गांधी नगर थानान्तर्गत केरू क्षेत्र में महादेव नगर में उंदेड़ों की ढाणियों के पास बारिश के कारण पटरियों के बह जाने व सडक़ किनारे बड़े-बड़े गड्डों ने मंगलवार दोपहर उस समय डेढ़ दर्जन यात्रियों के जान सांसत में डाल दी। जब यात्रियों से भरी निजी बस सडक़ से उतरकर गड्डे में जा गिरी। गनीमत रही कि बस अधर में लटक गई और सारे यात्री सकुशल बाहर आ गए।
उप निरीक्षक कैलाशदान के अनुसार यात्रियों से भरी एक निजी बस जोधपुर से वाया होकर बालेसर जा रही थी। दोपहर सवा तीन बजे महादेव नगर में उंदेड़ों की ढाणियों के पास तेज रफ्तार व लापरवाही के कारण बस सडक़ से नीचे उतर गईं और तीन-तीन फुट गहरे गड्डे में जा गिरी। परिचालक वाली दिशा के आगे व पीछे के टायर गड्डे में गिरे और दूसरी दिशा वाले टायर हवा में लहरा गए। सडक़ किनारे खेत की माड़ पर टिकने से बस पलटने से बच गई।
बस में डेढ़ दर्जन से अधिक यात्री सवार थे। हादसा होते ही उनमें हडक़म्प मच गया और चीखने चिल्लाने लगे। आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सभी को बाहर निकाला। यात्रियों को दूसरे वाहन से गंतव्य के लिए रवाना किया गया। पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन बुलाई। तब कहीं जाकर बस को बाहर निकाला जा सका। इस संबंध में फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।
सडक़ किनारे तीन-तीन फुट गड्डे बने जानलेवा
ग्रामीणों का कहना है कि केरू से महादेव होकर सालोड़ी रोड लम्बे समय से क्षतिग्रस्त है। बारिश से सडक़ किनारे पटरियां बह चुकी हैं। सडक़ किनारे तीन-तीन फुट गड्डे बने हुए हैं। संबंधित विभाग को कई बार शिकायत कर अवगत कराया जा चुका है। इसके बावजूद कोई समाधान नहीं हो पाया। प्रतिदिन कई दुपहिया वाहन चालक गड्डों में गिरकर चोटिल हो रहे हैं।

Updated On:
10 Sep 2019, 06:59:14 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।