scriptदेर रात तक दुकानों में पिलाई जा रही थी शराब | The liquor was being drunk in shops till late night | Patrika News
जोधपुर

देर रात तक दुकानों में पिलाई जा रही थी शराब

– आखलिया चौराहा व फिदूसर चोपड़ में पुलिस कार्रवाई पर आबकारी ने दर्ज किए मामले
– लाइसेंस निरस्त करने की सिफारिश

जोधपुरAug 21, 2019 / 10:39 pm

jitendra Rajpurohit

देर रात तक दुकानों में पिलाई जा रही थी शराब

देर रात तक दुकानों में पिलाई जा रही थी शराब

जोधपुर. राज्य सरकार ने भले ही रात आठ बजे शराब की दुकानें बंद करने के आदेश जारी कर रखे हों, लेकिन जोधपुर में आदेशों का खुलेआम उल्लंघन हो रहा है। पुलिस की जांच में प्रतापनगर बस स्टैण्ड के सामने और फिदूसर चौपड़ स्थित अंग्रेजी शराब की दो दुकानों में न सिर्फ देर रात तक शराब बेची रही थी, बल्कि पीछे के रास्ते से दुकान के अंदर बिठाकर शराब भी पिलाई जा रही थी। सहायक पुलिस आयुक्त (प्रतापनगर) विक्रमसिंह ने आबकारी निरीक्षक के मार्फत दोनों लाइसेंस धारकों के खिलाफ मामले दर्ज कराए हैं।
एसीपी विक्रमसिंह ने बताया कि गश्त के दौरान देर रात आखलिया चौराहा व प्रतापनगर बस स्टैण्ड के बीच में अंग्रेजी शराब की एक दुकान का शटर बंद मिला, लेकिन बाहर भीड़ थी। इसी तरह फिदूसर चोपड़ के पास स्थित शराब की एक दुकान पर भी रात सवा ग्यारह बजे शराब बिकती नजर आई। दुकान के अंदर भी लोग शराब पी रहे थे। पुलिस को देख शराब खरीदने वाले भाग छूटे। पुलिस ने शराब की बिक्री बंद कराई और आबकारी निरीक्षक संजय अखावत को मौके पर बुलाकर अलग अलग मामले दर्ज कराए। साथ ही दोनों दुकानों के लाइसेंस निरस्त करने की सिफारिश की गई है।
झाडि़यों में अवैध ब्रांच, शराब व बीयर जब्त

एसीपी विक्रमसिंह के नेतृत्व में पुलिस ने बुधवार देर रात चौपासनी गांव की झाडि़यों में संचालित हो रही शराब की अवैध ब्रांच पकड़ी। तलाशी लेने पर देशी व अंग्रेजी शराब के पव्वों की छह-सात पेटी, बीयर की छह पेटी और बीयर के पन्द्रह केन जब्त किए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो