script

जुआ खेलने को नहीं थे रुपए तो रच दी साजिश

locationजोधपुरPublished: Feb 15, 2019 02:27:27 am

Submitted by:

jitendra Rajpurohit

– मण्डी से घर लौट रहे व्यापारी से सत्तर हजार रुपए लूट का खुलासा
– दो युवक गिरफ्तार, 41200 रुपए व बाइक बरामद

The gaming was not worth the money, the conspiracy was made.

जुआ खेलने को नहीं थे रुपए तो रच दी साजिश

जोधपुर. भदवासिया ओवरब्रिज के पास गत दिनों मण्डोर कृषि मण्डी के व्यापारी से सत्तर हजार रुपए की लूट का महामंदिर थाना पुलिस ने खुलासा कर दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार युवकों ने जुए में दांव लगाने के लिए व्यापारी का बैग लूटा था। पुलिस उपायुक्त (पूर्व) धर्मेन्द्रसिंह यादव के अनुसार गत ग्यारह फरवरी की देर रात लूट के मामले में संदिग्धों से जांच व पड़ताल के बाद नागौरी गेट थानान्तर्गत ऊन गोदाम के पास निवासी जाकिर उर्फ मोनू (२०) पुत्र कादिर खान व शिफत हुसैन कॉलोनी निवासी मोहम्मद शाकीर उर्फ रेणु पुत्र मुन्ना शाह को गिरफ्तार किया गया। इनसे वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व लूट की राशि में से 41200 रुपए बरामद किए गए हैं। शेष राशि बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।
कार्रवाई में थानाधिकारी देवेन्द्र सिंह के नेतृत्व में उप निरीक्षक ठाकराराम, रामभरोसी, हेड कांस्टेबल दुर्गसिंह, चैनाराम, कांस्टेबल ओमप्रकाश, भवानी सिंह, धर्मेन्द्र भाखर, प्रकाश, सुरेश, महिपालसिंह, ओमाराम, बत्तीलाल व चन्द्रशेखर शामिल थे।

फुटेज व हुलिए के आधार पर आए पकड़ में
थानाधिकारी देवेन्द्र सिंह ने बताया कि शहर के भीतर सर्राफा बाजार निवासी मनोज अग्रवाल गत 11 फरवरी की रात मण्डी में दुकान ड्योढ़ी कर मोपेड पर घर लौट रहा था। भदवासिया ओवरब्रिज के पास पहुंचने पर बाइक सवार दो युवक रुपए का बैग लूटकर भाग निकले थे। जिसमें सत्तर हजार रुपए, चेक बुक व अन्य कागजात थे। मौके पर लगे सीसीटीवी फुटेज व हुलिए के आधार पर लुटेरों की तलाश शुरू की गई। संदिग्धों से पड़ताल के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में दोनों ने स्वीकार किया कि गत 11 फरवरी की रात जुआ खेलना था, लेकिन रुपए नहीं थे। एेसे में जुए के लिए रुपए की व्यवस्था करने के लिए लूट को अंजाम दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो