घरवालों के सामने बाहर खड़ी कार में तोड़-फोड़

By: Jitendra Singh Rajpurohit

Updated On:
12 Jun 2019, 12:54:34 AM IST

  • - पुलिस से बेखौफ बदमाश

    - चौहाबो के विनायक विहार में देर रात वारदात

जोधपुर. शहर में दुपहिया वाहन सवार बदमाशों पर पुलिस का डर खत्म सा होता जा रहा है। चौहाबो के सेक्टर चार में उत्पात मचाने के तीसरे ही दिन मंगलवार देर रात चौहाबो थानान्तर्गत विनायक विहार में घरवालों के सामने एक युवक ने लोहे के सरिए से बाहर खड़ी कार में तोड़-फोड़ की और दो युवकों के साथ भाग निकला।

पुलिस के अनुसार विनायक नगर निवासी नितेश माथुर अपने परिवार के साथ देर रात मकान के बाहर बगीचे में बैठा था। कार मकान के बाहर खड़ी थी। तभी दो मोटरसाइकिल पर तीन युवक वहां आए। हाथ में सरिया लेकर एक युवक नीचे उतरा और घरवालों को धमकियां देकर ताबड़तोड़ तरीके से कार पर वार कर कांच फोड़ डाले। यह देख महिलाएं व अन्य घरवाले घबरा गए और सभी अंदर भागे। कार में तोड़-फोड़ करने के बाद वो अपने साथी की मोटरसाइकिल पर जा बैठा और तीनों वहां से भाग निकले।
घरवालों की सूचना पर थानाधिकारी प्रवीण कुमार मौके पर पहुंचे और घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे। जिसमें तीनों युवकों के आने व एक युवक तोड़-फोड़ करता नजर आ गया। सहायक पुलिस आयुक्त विक्रमसिंह भी मौके पर पहुंचे व मामले की जानकारी लेकर युवकों की तलाश शुरू करवाई। पुलिस ने दो युवकों की पहचान की है। बलदेव नगर में एक युवक के घर दबिश भी दी गई, लेकिन वो हाथ नहीं आया। नितेश माथुर ने दो नामजद सहित तीन युवकों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस का कहना है कि कार मालिक का लेन-देन को लेकर पड़ोसी से विवाद है। उसने अंदेशा जताया है कि पड़ोसी ने युवकों को भेजकर हमला कराया है। इसी विवाद के चलते कुछ वर्ष पहले भी नितेश का अपहरण हुआ था।

Updated On:
12 Jun 2019, 12:54:34 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।