script

आगे चलने की होड़ में दौड़ाता रहा बस, खतरे में डाली सवारियों की जान

locationजोधपुरPublished: Jul 28, 2019 11:25:46 pm

Submitted by:

Manish kumar Panwar

खारिया मीठापुर. रोडवेज डिपो में लगी अनुबंधित बस चालक की लापरवाही से सवारियों क ी जिंदगी को एकबारगी पूरे खतरे में डाल ही दिया, यह तो संयोग रहा कि बड़ा हादसा नहीं हुआ।

roadweag accident

आगे चलने की होड़ में दौड़ाता रहा बस, खतरे में डाली सवारियों की जान

खारिया मीठापुर. रोडवेज डिपो में लगी अनुबंधित बस चालक की लापरवाही से सवारियों क ी जिंदगी को एकबारगी पूरे खतरे में डाल ही दिया, यह तो संयोग रहा कि बड़ा हादसा नहीं हुआ। अनियंत्रित बस तेज रफ्तार से हाइवे पर बनी दुकान में जा घुसी। जिससे दुकान क्षतिग्रस्त हो गई। हादसा होते ही हाइवे पर वाहनों का जाम लग गया और मेडिकल दुकान मालिक द्वारा पुलिस को सूचना की गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे में आधा दर्जन सवारियां घायल हो गई।
बस यात्रियों के अनुसार रोडवेज बस जोधपुर से ब्यावर की ओर रविवार सुबह जा रही थी। बस को अन्य बस से पहले जैतारण पहुंचाने के लिए बस चालक ने बिलाड़ा से निकलते ही बस को तेज रफ्तार से चलाना शुरू किया। तभी बस सवारियों ने चलती बस में विरोध किया लेकिन बस चालक लूणाराम मेघवाल निवासी शेखनगर पीपाड़शहर ने एक न सुनी और बीच रास्ते में खारिया मीठापुर बस स्टैंड हाइवे पर बस चालक की लापरवाही से गाय क े पास से गुजर कर बसअनियंत्रित होकर मेडिकल स्टोर में जा घुसी। मेडिकल दुकान में संचालक रणजीत पारीक अपने दोस्तों के साथ बैठा था। जिससे हाइवे पर जाम लग गया। ग्रामीणों की सूचना पर १०८ एम्बुलेंस व पुलिस मौके पर पहुंची।
हादसे में ल्क्ष्मीदेवी वैष्णव पत्नी सोहनदास वैष्णव निवासी खारिया मीठापुर, मदीना बानो, नरपतसिंह बस कंडक्टर, अशफ ाक निवासी बिलाड़ा सहित आधा दर्जन सवारियां घायल हो गई। घायल सवारियों में से मदीना को ट्रोमा सेंटर बिलाड़ा ले जाया गया। शेष घायल सवारियां निजी वाहनों से अस्पताल पहुंची। जानकारी के अनुसार हादसा होते ही ग्रामीणों ने बस का घेराव कर विरोध प्रकट करते हुए नाराजगी जताई और चालक को खरी-खरी सुनाई। सवारियों ने बताया कि पूरे रास्तेे बस चालक बस को तेज गति से चला रहा था। चालक की लापरवाही का वीडियो फु टेज व यात्रियों व एम्बुलेंस चालक का वीडियो सोशल मीडिया पर ग्रामीणों ने वायरल किया।

ट्रेंडिंग वीडियो