script

द बर्र्निंग कार…आौर बन गई आग का गोला

locationजोधपुरPublished: Mar 25, 2019 12:03:56 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– जेएनवीयू केन्द्रीय कार्यालय के पास हादसा
– जलने की दुर्गंध आने पर कार रोककर बाहर निकले व्यवसायी

The burning Car

द बर्र्निंग कार…आौर बन गई आग का गोला

जोधपुर.
जेएनवीयू केन्द्रीय कार्यालय सर्किल के पास रविवार रात चलती कार आग का गोला बन गई। धुआं-दुर्गंध आने से कार रोक व्यवसायी ने बाहर निकलकर जान बचाई। शास्त्रीनगर स्थित अग्निशमन केन्द्र की एक दमकल ने आग पर काबू पाया।
अग्निशमन सूत्रों के अनुसार आशापूर्णा एनक्लेव निवासी व्यवसायी ओमप्रकाश डूडी रात करीब नौ बजे कार में परिवार के साथ रातानाडा से की तरफ से भैरूजी चौराहा आ रहे थे। जेएनवीयू केन्द्रीय कार्यालय के बाहर शहीद स्मारक के पास पहुंचने पर कार से धुआं निकलने लगा। दुर्गंध आने पर कार चला रहे व्यवसायी को संदेह हुआ। उन्होंने सडक़ किनारे कार रोकी और सभी बाहर निकल आए। कुछ ही देर में पूरी कार आग का गोला बन गई।
सूचना पर एक दमकल के साथ अग्निशमन कर्मचारी कैलाश चौरडि़या, दीपक मीणा व इकबाल खां मौके पर पहुंचे। कुछ देर में आग पर काबू पा लिया। भीड़-भाड़ के चलते पुलिस भी मौके पर पहुंची। व्यवसायी डूडी ने बताया कि आग से डिक्की को छोड़ पूरी कार जल गई। कारण अभी तक पता नहीं लग पाया है।
सरकारी क्वार्टर में सोफा-पलंग जले
हाईकोर्ट कॉलोनी में एक सरकारी क्वार्टर में शनिवार देर रात आग लग गई। क्वार्टर में कोई नहीं था। लाइट भी बंद थी। आग ने वहां रखे सोफे व पलंग को चपेट में ले लिया। शास्त्रीनगर की एक दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। एक पंखा भी आग की चपेट में आने से खराब हो गया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया।

ट्रेंडिंग वीडियो