script

सरकारी खजाने से भरे ट्रक में आई तकनीकी खराबी और फिर जो हुआ…

locationजोधपुरPublished: Feb 15, 2019 03:13:22 pm

Submitted by:

pawan pareek

बालेसर कस्बे में सरकारी खजाने से भरे ट्रक में तकनीकी खराबी की वजह से साथ में चल रहे पुलिस सुरक्षा कर्मियों द्वारा ट्रक को अपने सुरक्षा घेरे में लेने से बालेसर में लोगों में कौतूहल का विषय रहा।

Nagaur DTO News in hindi

आखिर ऐसा क्या हुआ कि डीटीओ ने ब्लॉक करवा दिए 2200 वाहन

बालेसर (जोधपुर). कस्बे में सरकारी खजाने से भरे ट्रक में तकनीकी खराबी की वजह से साथ में चल रहे पुलिस सुरक्षा कर्मियों द्वारा ट्रक को अपने सुरक्षा घेरे में लेने से बालेसर में लोगों में कौतूहल का विषय रहा।

थाना प्रभारी देवेन्द्रसिंह राठौड़ ने बताया कि गुरुवार शाम को सरकारी खजाने से भरा ट्रक जैसलमेर की तरफ जाते समय बालेसर पुराने बस स्टैण्ड पर तकनीकी खराबी आने से ट्रक रुक गया। तभी पीछे चल रहे सुरक्षा कर्मियों ने अपनी गाड़ी पास लाकर सरकारी खजाने से भरे ट्रक को अपने सुरक्षा घेरे में ले लिया।
अचानक यह घटना देख बस स्टैण्ड पर खड़े सैकड़ों लोग ट्रक के पास आ गए तथा ट्रक में अवैध माल होने व पुलिस द्वारा ट्रक को पकडऩे की अफवाह फैला दी। कुछ लोगों व मीडियाकर्मियों ने ट्रक के पास खड़े सुरक्षा कर्मियों से घटना के बारे में पूछा तो लोगों में आशंका बढ़ गई। सूचना पर थानाधिकारी देवेन्द्रसिंह राठौड़ मय जाब्ता ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली तथा चारों तरफ खड़े लोगों को हटाया।

ट्रेंडिंग वीडियो