scriptवोटिंग के दिन BSF जवान को शेरगढ़ विधायक बाबूसिंह राठौड़ ने धमकाया, अब मांगी माफी, देखें VIDEO | Shergarh MLA Babu Singh Rathore apologized for the viral video | Patrika News
जोधपुर

वोटिंग के दिन BSF जवान को शेरगढ़ विधायक बाबूसिंह राठौड़ ने धमकाया, अब मांगी माफी, देखें VIDEO

MLA Babu Singh Rathore: प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दौरान मतदान के दिन शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के ग्राम नाथड़ाऊ में मतदान केंद्र पर सुरक्षाकर्मी बीएसएफ के जवान और शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ के बीच नोंकझोंक हुई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

जोधपुरApr 30, 2024 / 04:43 pm

Rakesh Mishra

MLA Babu Singh Rathore: प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दौरान मतदान के दिन शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के ग्राम नाथड़ाऊ में मतदान केंद्र पर सुरक्षाकर्मी बीएसएफ के जवान और शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ के बीच नोंकझोंक हुई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। उस वीडियो में शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ सुरक्षाकर्मी और मतदान केंद्र में अधिकारियों को धमकाते हुए नजर आ रहे थे।
विधायक का वीडियो वायरल होने के बाद कई जगह विरोध भी हुआ, जिसे ध्यान में रखते हुए शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ ने मंगलवार को अपने कार्यालय विधायक सेवा केंद्र 54 मील पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में सफाई देते हुए कहा कि सुरक्षाकर्मी की ओर से महिला मतदाताओं के साथ दुर्व्यवहार करने और उनके ऊपर बंदूक तानने पर उनके साथ बहसबाजी हुई थी। यदि उनके व्यवहार से किसी को ठेस पहुंची है तो वह माफी मांगते हैं और क्षमाप्रार्थी हैं। राठौड़ ने कहा कि उनके दादा भी सेना में थे। परिवार में कई लोग सेना में शामिल होकर देश की रक्षा कर रहे हैं। उनका विधानसभा क्षेत्र शेरगढ़ गौरव सेनानियों का बाहुल्य क्षेत्र हैं। वह हमेशा देश के जवानों और गौरव सेनानियों के सम्मान में साथ खड़े हैं।

Home / Jodhpur / वोटिंग के दिन BSF जवान को शेरगढ़ विधायक बाबूसिंह राठौड़ ने धमकाया, अब मांगी माफी, देखें VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो