scriptRape & Murder : बलात्कार व ब्लैकमेलिंग के बाद नाबालिग की हत्या | Patrika News
जोधपुर

Rape & Murder : बलात्कार व ब्लैकमेलिंग के बाद नाबालिग की हत्या

जोधपुर. पुलिस कमिश्नरेट में गत दिनों एक नाबालिग की संदिग्ध हालात में मौत के मामले में पड़ोसी युवक व साथियों पर बलात्कार व हत्या का अंदेशा जताया गया है। पीडि़ता की मां ने इस बारे में मंगलवार को एफआइआर दर्ज करवाई। पुलिस के अनुसार गत 11 अप्रेल को 16 साल की एक किशोरी मकान के […]

जोधपुरApr 24, 2024 / 01:06 am

Vikas Choudhary

– पीडि़ता की मां ने पड़ोसी व उसके तीन दोस्तों के ​खिलाफ दर्ज कराई एफआइआर

जोधपुर.

पुलिस कमिश्नरेट में गत दिनों एक नाबालिग की संदिग्ध हालात में मौत के मामले में पड़ोसी युवक व साथियों पर बलात्कार व हत्या का अंदेशा जताया गया है। पीडि़ता की मां ने इस बारे में मंगलवार को एफआइआर दर्ज करवाई।

पुलिस के अनुसार गत 11 अप्रेल को 16 साल की एक किशोरी मकान के कमरे में संदिग्ध हालात में फंदे पर लटकी पाई गई थी। उसकी मौत हो चुकी थी। मर्ग दर्ज करने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजन को सौंप दिया था। अब मृतका की मां ने कुछ युवकों के खिलाफ बलात्कार, ब्लैकमेलिंग व हत्या करने का आरोप लगाकर मामला दर्ज करवाया। आरोप है कि पड़ोसी युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर गत वर्ष सितम्बर में नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। परिजन को पता लगा तो उन्होंने उलाहना दिया था। आरोपी ने वीडियो डिलीट कर दिया था।
इसके बाद आरोपी ने सहेली के घर पीडि़ता को मिलने बुलाया था, जहां उसने व तीन साथियों ने नाबालिग से दुष्कर्म किया था। सहेली के पिता के जागने पर चारों आरोपी जान से मारने की धमकियां देकर भाग गए थे। गत 11 अप्रेल को नाबालिग घर पर अकेली थी। पिता ड्यूटी पर और मां बाजार गई थी। मां ने पुत्री को फोन किए, लेकिन बात नहीं हो पाई। वह घर लौटी तो पुत्री फंदे पर लटकी मिली। आरोप है कि उसकी हत्या कर फंदे पर लटकाया गया है।

Home / Jodhpur / Rape & Murder : बलात्कार व ब्लैकमेलिंग के बाद नाबालिग की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो