script

बाजार जा रही महिला को नीचे गिरा सोने की कंठी लूटी

locationजोधपुरPublished: Nov 15, 2018 01:15:09 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– झालामण्ड में पुरानी पाली रोड पर दिनदहाड़े वारदात- क्षेत्रवासियों ने बाइक सवार लुटेरों का पीछा कर दो को पकड़ा, तीसरे को पुलिस ने दबोचा- सोने की कंठी बरामद, मोटरसाइकिल जब्त

Ornaments robbery from a lady

बाजार जा रही महिला को नीचे गिरा सोने की कंठी लूटी

जोधपुर.
झालामंड चौराहे के पास सीएमएचओ कार्यालय के निकट पुरानी पाली रोड पर बुधवार अपराह्न खरीदारी करने जा रही महिला को मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने नीचे गिराकर तीन तोला सोने की कण्ठी लूट ली। महिला के चिल्लाने पर क्षेत्रवासियों ने लुटेरों का पीछा कर दो युवकों को पकड़ लिया और पिटाई कर कुड़ी भगतासनी थाना पुलिस को सौंपे। तीसरे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया।
थानाधिकारी अशोक आंजणा के अनुसार झालामण्ड में न्यू आदर्श नगर निवासी ओमा देवी (४५) पत्नी त्रिलोक प्रजापत अपराह्न करीब चार बजे खरीदारी करने के लिए पैदल ही झालामण्ड चौराहे की तरफ जा रही थी। सीएमएचओ कार्यालय के पास पहुंचने पर मोटरसाइकिल सवार तीन युवक महिला के पास आए। सुनसान जगह पर तीनों युवक महिला के पास पहुंचे और धक्का-मुक्की कर महिला को गिरा दिया और गले में पहनी तीन तोला सोने की कण्ठी लूट ली और
मोटरसाइकिल पर बैठकर भाग निकले। महिला के चिल्लाने पर शिल्प एवं माटी कला बोर्ड के सदस्य अशोक झालामण्ड सहित कई लोग मौके पर पहुंचे और लुटेरों का पीछा किया और रातानाडा एयरफोर्स क्षेत्र में व्यास कॉलोनी निवासी रोहित नायक व रातानाडा बग्गीखाना में नेहरू कॉलोनी निवासी राहुल वाल्मीकि को पकड़ लिया।
लोगों ने दोनों की पिटाई की और बाद में मौके पर पहुंची पुलिस को सुपुर्द कर दिया। इनसे पूछताछ के बाद पुलिस ने नेहरू कॉलोनी निवासी संजय को भी हिरासत में ले लिया। वारदात स्वीकारने पर रोहित (२३) पुत्र राजेन्द्र नायक, राहुल (२६) पुत्र देवीलाल वाल्मीकि और संजय (२०) पुत्र विजय कुमार वाल्मीकि को गिरफ्तार कर लिया गया। महिला की तरफ से लूट का मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों से सोने की कंठी बरामद कर मोटरसाइकिल जब्त की गई है।
दो दिन पूर्व निकला जेल से, रात को मोबाइल भी लूटा
पुलिस का कहना है कि आरोपियों में शामिल राहुल शातिर बदमाश है। उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। वह दो दिन पहले ही जेल से जमानत पर छूटा है। उसने मंगलवार रात क्षेत्र में ही साइकिल सवार को रोककर चाकू दिखाकर डराया धमकाया था और मोबाइल लूट लिया था।
महिला के गले व कान में चोट राह चलती अचानक रोककर धक्का-मुक्की से महिला नीचे गिर गई। युवकों ने छीना झपट्टी शुरू कर दी। महिला ने विरोध भी किया, लेकिन तीनों युवक कंठी लूट ले गए। उसके गले व कान के पास चोटें आईं हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो