पत्नी से झगड़ा कर नशे में हाई टेंशन टॉवर पर चढ़ा युवक

By: Vikas Choudhary

Published On:
Jul, 20 2019 12:35 AM IST

 
  • - समय पर बिजली आपूर्ति बंद कराने के बाद सुरक्षित नीचे उतरा

जोधपुर.
शराब के नशे में एक युवक शुक्रवार देर रात एक युवक दल्ले खां की चक्की बस स्टैण्ड के पास स्थित ३३ केवी हाई टेंशन टॉवर पर चढ़ गया और धमकियां देने लगा। पुलिस ने बिजली आपूर्ति बंद कराने के बाद समझाइश कर उसे नीचे उतरवाया और मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करा दिया।

देवनगर थानाधिकारी सरोज बैरवा ने बताया कि युवक हाई टेंशन बिजली के तारों के बीच से होकर टॉवर के टॉप तक जा पहुंचा। यह देख टॉवर के नीचे झुग्गी झोंपड़ी में रहने वाले घरवाले एकत्रित हो गए और चिल्लाकर नीचे उतरने का आग्रह करने लगे, लेकिन शराब के नशे में वह घरवालों को धमकियां देने लगा। सूचना मिलने पर शास्त्रीनगर व देवनगर थाना पुलिस और एडीसीपी कैलाशदान रतनू भी मौके पर पहुंचे।
हाई स्काई लिफ्ट ब्रांटो भी बुलाई गई, लेकिन उसके पहुंचने से पहले पुलिस ने बिजली आपूर्ति बंद करा एक परिचित को टॉवर पर चढ़ाया। उसने समझा-बुझाकर उसे नीचे उतरवाया। युवक का नाम प्रभुराम बताया जाता है। पुलिस का कहना है कि पत्नी से झगड़े के बाद डराने के लिए वह टॉवर पर चढ़ा था। वह पहले भी टॉवर पर चढ़ चुका है।

Published On:
Jul, 20 2019 12:35 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।