scriptनब्बे हजार लेकर शादी की, तीसरे दिन ४५ हजार और मांगे | ninty thousand For marriage, 45 thousand more deemand | Patrika News

नब्बे हजार लेकर शादी की, तीसरे दिन ४५ हजार और मांगे

locationजोधपुरPublished: Nov 18, 2018 01:54:45 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– राशि न देने पर युवती को ले गए- पुलिस में शिकायत पर युवती व महिला सहित तीन गिरफ्तार

ninty thousand For marriage, 45 thousand more deemand

नब्बे हजार लेकर शादी की, तीसरे दिन ४५ हजार और मांगे


जोधपुर.
चानणा भाखर की करणी कॉलोनी में एक युवक ने नब्बे हजार रुपए देकर एक युवती से शादी की, लेकिन तीसरे ही दिन शादी कराने वाली महिला व युवक ने पैंतालिस हजार रुपए और मांगे। रुपए न देने पर दोनों युवती को ले गए। युवक की शिकायत पर पुलिस ने महिला व युवती सहित तीन को गिरफ्तार किया।
थानाधिकारी पुष्पेन्द्र आढ़ा ने बताया कि करणी कॉलोनी निवासी जगदीश वैष्णव ने १५ नवम्बर को अपने पुत्र की शादी पूजा से कराई थी। बदले में लक्ष्मी विश्वकर्मा व शेखर ने जगदीश से नब्बे हजार रुपए लिए थे। इस बीच, शनिवार को लक्ष्मी व शेखर आए और जगदीश से सौदे के तहत रुपए कम देने का उलाहना दिया। साथ ही पैंतालिस हजार रुपए और मांगे। इसके बाद दोनों जने पूजा को साथ लेकर चले गए। काफी देर तक तीनों के न लौटने पर पीडि़त पुलिस के पास पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने हुलिए के आधार पर तलाश शुरू की और मध्यप्रदेश में इंदौर निवासी लक्ष्मी विश्वकर्मा पत्नी हंसराज, शेखर देवड़ा पुत्र किशनलाल और पूजा को पकड़ लिया। पूछताछ करने पर धोखाधड़ी की पुष्टि होने पर तीनों को गिरफ्तार किया गया।
आधार कार्ड भी फर्जी होने का अंदेशा
उप निरीक्षक मुकनदान का कहना है कि पकड़ में आने वाले शातिर हैं। जो रुपए के बदले शादी कराने के नाम पर लोगों से ठगी करते हैं। फिर कुछ दिन बाद ही युवती को लेकर चले जाते हैं। आरोपियों से आधार कार्ड की फोटो कॉपी मिली है। जो फर्जी होने का अंदेशा है। आरोपियों के नाम व पते की तस्दीक की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो