script

जेडीए जोधपुर में अग्रवाल की जगह अब रतनू आयुक्त

locationजोधपुरPublished: Sep 18, 2019 09:26:29 pm

Submitted by:

Avinash Kewaliya

– संभाला कार्यभार और ली बैठक
 

जेडीए जोधपुर में अग्रवाल की जगह अब रतनू आयुक्त

जेडीए जोधपुर में अग्रवाल की जगह अब रतनू आयुक्त

जोधपुर.
राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी मेघराजसिंह रतनू ने बुधवार को जोधपुर विकास प्राधिकरण (जेडीए) आयुक्त का पदभार ग्रहण कर लिया। इससे पूर्व रतनू निदेशक पुरातत्व एवं संग्रहालय विभाग जयपुर पदस्थापित थे।

पदग्रहण करने के बाद रतनू ने उच्च अधिकारियों की बैठक में राज्य सरकार के बजट घोषणा में स्वीकृत कार्य, मुख्यमंत्री जनआवास योजना, वर्तमान में करवाए जा रहे विकास कार्यों की प्रगति, आमंत्रित निविदाएं, पीडब्ल्यूसी में स्वीकृत विकास कार्यों की जानकारी ली गई। सचिव ओपी बुनकर ने साथ ही लांच की जाने वाली नई आवासीय योजना के बारे में भी जानकारी दी।
इस अवसर पर निवर्तमान आयुक्त गौरव अग्रवाल को भाव-भीनी विदाई देते हुए सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा नवनियुक्त आयुक्त से शिष्टाचार भेंट कर आभार व्यक्त किया गया। निदेशक विधि द्वारा विभिन्न माननीय न्यायालयों में लम्बित प्रकरणों की प्रगति के संबंध में जानकारी प्रदान की गई, जेडीसी द्वारा सभी प्रभारी अधिकारी को विभिन्न न्यायालयों के लम्बित प्रकरणों में यथा समय जवाब प्रस्तुत करते हुए शीघ्र निस्तारण के निर्देश प्रदान किए गए। जेडीसी द्वारा निदेशक अभियांत्रिकी को वर्तमान में जारी विकास कार्यों एवं आगामी दिनों में किए जाने वाले विकास कार्यों का जोनवार मौका निरीक्षण करवाने के भी निर्देश प्रदान किए गए।

ट्रेंडिंग वीडियो