scriptमहापौर कुन्ती देवड़ा ने कोरोना गाइड लाइन की पालना करने की अपील की | Mayor Kunti Deora appealed to follow the Corona Guide Line | Patrika News
जोधपुर

महापौर कुन्ती देवड़ा ने कोरोना गाइड लाइन की पालना करने की अपील की

. शहर में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए नगर निगम महापौर कुन्ती देवड़ा परिहार ने भी कई वार्ड में जाकर लोगों को कोरोना गाइड लाइन की पालना करने की अपील की, वहीं मास्क का वितरण आमजन को नियमित रूप से मास्क पहनने का आग्रह किया।

जोधपुरApr 12, 2021 / 07:47 pm

Rajendra Singh Rathore

महापौर कुन्ती देवड़ा  ने   कोरोना गाइड लाइन की पालना करने की अपील की

महापौर कुन्ती देवड़ा ने कोरोना गाइड लाइन की पालना करने की अपील की

जोधपुर . शहर में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए नगर निगम महापौर कुन्ती देवड़ा परिहार ने भी कई वार्ड में जाकर लोगों को कोरोना गाइड लाइन की पालना करने की अपील की, वहीं मास्क का वितरण आमजन को नियमित रूप से मास्क पहनने का आग्रह किया। महापौर उत्तर कुन्ती देवड़ा परिहार ने सोमवार को वार्ड संख्या 56,57,65,66,67,79,80,5,12,13, 15,17,22,23,24 के खेतानाडी, जनता कालोनी, पहाडगंज प्रथम, मदेरना कालोनी, जूनी बस्ती मंडोर ,बाल समन्द ,सूरसागर, व्यापारियों का मोहल्ला सूरसागर, बरकतुला कालोनी, प्रताप नगर, पाचवी रोड, सिवाची गेट, बकरा मंडी का निरीक्षण किया। महापौर ने निगम अधिकारियोंं को निर्देश दिए। महापौर ने कहा कि नव वर्ष , गणगौर और रमजान के पर्व आने वाले हैं। ऐसे में शहर में सफाई व्यवस्था को और अधिक बेहतर बनाने के प्रयास किए जाए और जहां कहीं भी सीवरेज की समस्या है इस समस्या का भी समाधान करें। कुछ वार्ड में आमजन र रोड लाइट ठीक कराने और सडक़ के पेेेच वर्क संबंधी अपनी मांग रखी जिस पर उन्होंने अधिकारियों को इन समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिए।महापौर के साथ ब्लॉक अध्यक्ष जगदीश सांखला, पार्षद शाहाबाज खान, पुजा चौधरी, मुकेश शर्मा, रजयि़ा,सुमन दिवराया, अब्दुल सत्तार, मेहराज अंसारी,शाहीन अंसारी, युसुफ खान गटसा, जाहिद चौहान,शौकत अली, मुख्य अभियंता पीएस तंवर, एक्सईएन संजय माथुर, एक्सईएन सुरेश जैन, एक्सईएन संदीप माथुर, सीएसआई चैनसिह,मदन परिहार, महेश चांवरिया मौजूद थे।

Hindi News/ Jodhpur / महापौर कुन्ती देवड़ा ने कोरोना गाइड लाइन की पालना करने की अपील की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो