scriptकांग्रेस से नाराज पीसीसी सदस्य भाटी ने ठोकी ताल, निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में उतरेंगे मैदान में | Mahendra Singh Bhati Independence candidate in rajasthan election | Patrika News

कांग्रेस से नाराज पीसीसी सदस्य भाटी ने ठोकी ताल, निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में उतरेंगे मैदान में

locationजोधपुरPublished: Nov 16, 2018 07:42:15 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

ओसियां विधानसभा क्षेत्र से दावेदारी कर रहे पीसीसी सदस्य महेन्द्रसिंह भाटी को टिकट नहीं मिलने से नराज भाटी अब निर्दलीय प्रत्याक्षी के रूप में मैदान में उतरेंगे।

jodhpur
ओसियां। ओसियां विधानसभा क्षेत्र से दावेदारी कर रहे पीसीसी सदस्य महेन्द्रसिंह भाटी को टिकट नहीं मिलने से नराज भाटी अब निर्दलीय प्रत्याक्षी के रूप में मैदान में उतरेंगे। अब ओसियां में त्रिकोणीय संघर्ष होना तय हो गया है।
शुक्रवार को उम्मेदनगर स्थित महेन्द्रा फोर्ट में राजपूत समाज एवं अन्य समाजों के गणमान्य लोगों की बैठक आयोजित हुई। जिसमें समाज के लोगों ने सर्वसहमति से भाटी को अपना उम्मीदवार घोषित किया। भरतसिंह भाटी ने बताया कि 19 नवम्बर को महेन्द्रसिंह भाटी अपने समर्थकों के साथ निर्दलीय प्रत्याक्षी के रूप में नामांकन दाखिल करेंगे।
बैठक में राजपूत समाज के अध्यक्ष गुलाबसिंह भाठी, त्रिभुवनसिंह रामपुरा, सोमराज राव, पप्पूराम चारण, सुमेरसिंह, महेन्द्रपालसिंह भवाद, चन्दनसिंह डांवरा, प्रतापसिह भेड़, चम्पालाल गायणा, नाथूराम मेघवाल एवं पदमसिंह रावलोत सहित अन्य कई समाज के गणमान्य लोग भी मौजूद थे।
गौरतलब है कि महेन्द्रसिंह भाटी ओसियां सीट से दावेदारी कर रहे थे लेकिन पार्टी ने टिकट भाटी को न देकर दिव्या मदेरणा को दिया। इससे नराज भाटी ने अब निर्दलीय चुनाव लडऩे की ताल ठोकी है। भाटी पिछले लम्बे समय से क्षेत्र में सक्रिय होने के साथ जनता की समस्याओं में भी भागीदारी निभा रहे है।
कुछ दिन पूर्व राजपूत समाज के एक प्रतिनिधि मंडल ने कांग्रेस एवं भाजपा दोनों पार्टियों के राष्ट्रीय अध्यक्षों को पत्र भेकर ओसियां सीट से राजपूत उम्मीदवार को टिकट देने की मांग की थी, लेकिन दोनों पार्टियों ने ही ऐसा नहीं किया।
भाटी दावा कर रहे है कि उन्हे सभी जातियों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। भाटी ने पत्रिका वार्ता में बताया कि किसी भी हालत में मैदान से नहीं हटेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो