scriptLok Sabha Election 2024: गर्मी के साथ भाजपा की सीटों का ग्राफ भी ऊपर जाएगाः अमित शाह | Patrika News
जोधपुर

Lok Sabha Election 2024: गर्मी के साथ भाजपा की सीटों का ग्राफ भी ऊपर जाएगाः अमित शाह

Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि तीसरी बार यदि मोदी पीएम बनते हैं तो विश्व में तीसरे नम्बर का अर्थतंत्र भारत बनेगा।

जोधपुरApr 20, 2024 / 10:20 am

Rakesh Mishra

पाली लोकसभा क्षेत्र का भोपालगढ़ कस्बा और यहां का परसराम मदेरणा पीजी कॉलेज…। तपती धूप के बीच तेज हवाओं ने गर्मी का पारा जरूर गिराया, लेकिन केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपने 22 मिनट के उद्बोधन में फिर से सियासी पारा चढ़ा दिया। शाह ने शुक्रवार को यहां पाली लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पीपी चौधरी के पक्ष में जनसभा करते हुए कहा कि इस बार कमल के फूल पर इतनी जोर से बटन दबाना है कि इसका करंट इटली तक जाए। उन्होंने कहा कि इस बार प्रत्याशी को ढंग से देखकर वोट डालना।
शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के नेता राहुल गांधी की तुलना करते हुए कहा कि एक तरफ 23 साल से बिना छुट्टी लिए काम करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है तो दूसरी तरफ हर 3 महीने में थाईलैंड में वेकेशन मनाने वाले राहुल बाबा। एयरपोर्ट पर किसी ने कहा कि गर्मी का ग्राफ बहुत है, लेकिन मैंने कहा कि जैसे-जैसे गर्मी का ग्राफ ऊपर जाएगा, भाजपा की सीटों का ग्राफ भी ऊपर जाएगा। देश भर में बंपर वोटिंग हो रही है और लोग मोदी-मोदी के नारे लगा रहे हैं। पिछली बार 303 सीटें दी थी, इस बार 400 पार का नारा है।

आपके पास दो विकल्प

शाह ने कहा कि पाली और भोपालगढ़ वालों इस बार आपके पास दो विकल्प है। एक तरफ 55 साल और चार पीढ़ी से राज करने वाला नेहरू-गांधी परिवार। दूसरी तरफ 10 साल में गरीबी को देश से बाहर निकालने वाले मोदी। एक तरफ भ्रष्टाचार के आरोप में डूबी कांग्रेस है तो दूसरी तरफ मोदी पर चार आने का भी आरोप नहीं है। कांग्रेस राज में आतंकवाद और नक्सलवाद चरम पर था, मोदी सरकार में आतंकवाद खत्म हुआ है।

कंकड़ फेंकने की हिम्मत नहीं

जब कश्मीर से धारा 370 को हटाया तो राहुल गांधी कहते थे खून की नदियां बह जाएगी, लेकिन किसी की कंकड़ मारने तक की हिम्मत नहीं हुई। पहले 300 पार कराया तो 370 खत्म हुई। वन रैंक, वन पेंशन लागू किया, महिलाओं को 33% आरक्षण दिया। सीएए पारित करवाया है और सबसे अहम बात रामलला का मंदिर बनाया। 500 साल से रामलला टेंट में बिराजे थे। पहली बार रामलला ने अपना जन्मदिन नए मंदिर में मनाया। काशी विश्वनाथ, महाकाल उज्जैन, सोमनाथ और काली माता शक्तिपीठ में भी काम करवा रहे हैं।

Home / Jodhpur / Lok Sabha Election 2024: गर्मी के साथ भाजपा की सीटों का ग्राफ भी ऊपर जाएगाः अमित शाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो