scriptLok Sabha Election 2024 : जोधपुर के भोपालगढ़ में गरजे अमित शाह, जानें भाषण की 10 बड़ी बातें | Lok Sabha Election 2024 Amit Shah roared in Bhopalgarh Jodhpur Pali Lok Sabha Seat P P Chaudhary know 10 important things from his speech | Patrika News
जोधपुर

Lok Sabha Election 2024 : जोधपुर के भोपालगढ़ में गरजे अमित शाह, जानें भाषण की 10 बड़ी बातें

Pali Lok Sabha Seat : पाली लोकसभा सीट के प्रत्याशी पीपी चौधरी के समर्थन में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज जोधपुर के भोपालगढ़ में जनसभा की। अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया। अमित शाह के भाषण की 10 बड़ी बातें जानें।

जोधपुरApr 19, 2024 / 06:43 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Amit Shah roared in Bhopalgarh Jodhpur

Lok Sabha Election 2024 : जोधपुर के भोपालगढ़ में गरजे अमित शाह

Lok Sabha Election 2024 : राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान समाप्ति की ओर है। इसके साथ लोकसभा चुनाव ​के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार ने रफ्तार पकड़ ली है। पाली लोकसभा सीट के प्रत्याशी पीपी चौधरी के समर्थन में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज जोधपुर के भोपालगढ़ में जनसभा की। अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया। केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष कहते हैं कि राजस्थान वालों का कश्मीर से क्या लेन-देन। खरगे जी इतिहास उठा कर देख लो। राज्य कोई भी हो जब देश की सीमाओं पर हमला हुआ, मेरे राजस्थान के जवानों ने शहादत दी है।

अमित शाह के भाषण की 10 बड़ी बातें जानें

1- कांग्रेस कभी देश का भला नहीं कर सकती है।
2- भाजपा ने पेपर लीक पर कड़ा एक्शन लिया।
3- पाली टैक्सटाइल के लिए है मशहूर।
4- प्रधानमंत्री बनाने के लिए प्रत्याशी को ढंग से देखकर डालना वोट।
5- एक तरफ बिना छुट्टी लिए भारत माता की सेवा करने वाले पीएम मोदी हैं तो दूसरी तरफ हर तीन महीने में थाइलैंड में वैकेसन करने वाले राहुल गांधी हैं।
6- भोपालगढ़ के लोग इशारा समझते हैं।
7- गरमी का ग्राफ जितना ऊपर जाएगा भाजपा की सीटों का ग्राफ भी उतना ऊपर जाएगा।
8- एक ओर दशकों तक सिर्फ गरीबी हटाओ का नारा देने वाली और सत्ता का सुख भोगने वाली राहुल बाबा एंड कम्पनी है तो दूसरी ओर एक दशक में 25 करोड़ गरीबों को गरीबी रेखा से बाहर निकालने वाले नरेंद्र मोदी हैं।
9- देश में बम्पर वोटिंग हो रही है।
10- मोदी ने 10 साल में ऐतिहासिक कार्य किया है।

Home / Jodhpur / Lok Sabha Election 2024 : जोधपुर के भोपालगढ़ में गरजे अमित शाह, जानें भाषण की 10 बड़ी बातें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो