scriptलाखों के जेवर और 52 हजार रुपए चोरी | Lakhs of jewels and 52 thousand rupees stolen | Patrika News

लाखों के जेवर और 52 हजार रुपए चोरी

locationजोधपुरPublished: Oct 04, 2019 01:20:49 am

Submitted by:

jitendra Rajpurohit

– सालावास और खोखरिया के महादेव नगर में वारदात

जोधपुर. बोरानाडा थानान्तर्गत सालावास के आदर्श नगर और बनाड़ थानान्तर्गत खोखरिया के महादेव नगर स्थित दो सूने मकान के ताले तोड़ चोरों ने लाखों रुपए के सोने-चांदी के आभूषण व हजारों रुपए चुरा लिए।

पुलिस के अनुसार सालावास में आदर्श नगर निवासी मांगीलाल पुत्र हीरालाल कुमावत गत 16 सितम्बर को परिवार सहित तीर्थ पर हरिद्वार व केदारनाथ गए थे। पन्द्रह दिन की यात्रा के बाद घरवाले दो अक्टूबर को घर लौटे तो सामान अस्त-व्यस्त था। तीर्थ जाने से पहले मकान मालिक की पत्नी ने एक थैली में साढ़े पांच तोला सोने की कंठी, तीन तोले की झूमरिया, तीन तोला सोने का बोर, चांदी का कंदोरा और पायजेब जोडि़यां रख कपड़ों में छुपाई थी। चोर वह थैली भी ले गए। घरवालों ने दुकान पर काम करने वाले दो कर्मचारियों पर संदेह जताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
चोरी की एक अन्य वारदात बनाड़ थानान्तर्गत खोखरिया के महादेव नगर में हुई। मूलत: कोकुण्डा हाल महादेव नगर निवासी किशोर पुत्र कैलाश गोस्वामी रात को सब्जी लेने गया था। पत्नी पीहर व पुत्र पड़ोस में होने से घर सूना था। इसका फायदा उठाकर चोर मकान में घुसा और अलमारी के ताले तोड़ 52 हजार रुपए, दो तोला चांदी की पायजेब, कानों के लूंट, फीणी, टोप्स व बाली आदि ले गए।

ट्रेंडिंग वीडियो