scriptसोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा विजय का यह क्लिक, रेलमंत्री गोयल ने ट्विटर पर किया शेयर | jodhpur railway station photo trending on social media | Patrika News

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा विजय का यह क्लिक, रेलमंत्री गोयल ने ट्विटर पर किया शेयर

locationजोधपुरPublished: Jul 09, 2019 12:00:57 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

इन दिनों सोशल मीडिया ( Social Media ) पर जोधपुर रेलवे स्टेशन ( Jodhpur Railway Station ) का एक फोटो खासा लोकप्रिय हो रहा है। स्वच्छता की मिसाल पेश करता रेलवे स्टेशन मटमेले बादलों और एलईडी लाइटों की जगमगाहट से मनमोहक दृश्य प्रस्तुत कर रहा है।

piyush goyal shares a picture of jodhpur railway station

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा विजय का यह क्लिक, रेलमंत्री गोयल ने ट्वीट पर किया शेयर

जोधपुर. इन दिनों सोशल मीडिया ( Social Media ) पर जोधपुर रेलवे स्टेशन ( jodhpur railway station ) का एक फोटो खासा लोकप्रिय हो रहा है। स्वच्छता की मिसाल पेश करता रेलवे स्टेशन मटमेले बादलों और एलईडी लाइटों की जगमगाहट से मनमोहक दृश्य प्रस्तुत कर रहा है। देश में पहले ही अपनी स्वच्छता के लिए सर्वप्रथम स्थान प्राप्त कर चुका जोधपुर का रेलवे स्टेशन इस एक फोटो से और अधिक लोगों तक अपनी शान दुगुनी कर रहा है। इतना ही नहीं केन्द्रीय रेलमंत्री ( Union Rail Minister ) पीयूष गोयल ( Piyush Goyal ) ने सोमवार को सोशल मीडिया पर जोधपुर रेलवे स्टेशन की फोटो शेयर की है। जिससे यह और अधिक सुर्खियों में आ गई।
क्या आपको पता है यह क्लिक किसी जाने माने फोटोग्राफर ने नहीं ली है। यह एक खालिस जोधपुरी विजय सोलंकी ने अपने मोबाइल फोन से क्लिक की है। रेडियो जॉकी विजय ने बताया कि बीते दिनों वह अपने रिश्तेदारों को अमरनाथ यात्रा के लिए रेलवे स्टेशन छोडऩे आया था। यहां शाम को प्राकृतिक और कृत्रिम रोशनी के इस तालमेल से अभीभूत होकर फोटोज लेने शुरू किए। पहले खुद के फोटो क्लिक किए फिर स्टेशन पर भीड़ छंटने पर इस खूबसूरत नजारे को अपने कैमरे में कैद किया। अपने सोशल मीडिया अकांउट पर शेयर करते ही इसे अधिकाधिक लाइक्स और शेयर किया जाने लगा। यहां तक की कुछ फेक अकांउट्स पर भी इसके क्रेडिट को लेकर खींचतान देखने को मिली।
piyush goyal shares a picture of jodhpur railway station
दूधिया रोशनी से दमक रहा स्टेशन
आपको बता दें कि कुछ दिनों पूर्व ही जोधपुर रेलवे स्टेशन पर एलइडी लाइट्स लगाई गई हैं। इससे अब स्टेशन दूधिया रोशनी से दमक रहा है। रेलमंत्री पीयूष गोयल ने सफाई से चमकते और खूबसूरती से दमकते जोधपुर रेलवे स्टेशन की फोटो ट्विटर व इंंस्टाग्राम पर शेयर की है। सोशल मीडिया पर शेयर फोटो में जोधपुर के आकाश पर छाए बादलों और स्टेशन की घड़ी को फोकस किया गया है।
यह मैसेज शेयर किया

गोयल ने सोशल मीडिया पर मैसेज लिखा है- एलइडी लाइट्स से जगमगाता, आधुनिकतम सुविधाओं से भरपूर जोधपुर, राजस्थान का रेलवे स्टेशन मानसून के मौसम में किसी खूबसूरत पेन्टिंग की तरह और आकर्षक हो गया है। उन्होंने कहा है कि रेलवे द्वारा स्टेशनों के सौंदर्यीकरण और सुविधाजनक बनाने की योजनाओं से आज स्टेशनों का कायाकल्प हुआ है। वहीं शहरवासी अपनी इस धरोधर की तस्वीर को दनादन अपने सोशल मीडिया साइट्स पर शेयर कर रहे हैं।
https://twitter.com/PiyushGoyal/status/1148207022782988289?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो