scriptजोधपुर शहर विस क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी भंसाली पर इस बात के बकाया है 99 लाख रुपए, निगम ने थमाया नोटिस | jodhpur nagar nigam gives notice to BJP candidate atul bhansali | Patrika News

जोधपुर शहर विस क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी भंसाली पर इस बात के बकाया है 99 लाख रुपए, निगम ने थमाया नोटिस

locationजोधपुरPublished: Nov 16, 2018 12:25:25 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

निगम ने भंसाली के अलावा करीब एक दर्जन लोगों को बकाया के संबंध में नोटिस जारी किए हैं।

elections in rajasthan 2018

BJP candidates, jodhpur bjp, jodhpur nagar nigam, Rajasthan Assembly elections 2018, jodhpur news, jodhpur news in hindi

जोधपुर. शहर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अतुल भंसाली पर नगर निगम में यूनिपोल के पेटे 99 लाख रुपए का बिल बकाया है। निगम ने मंगलवार को उन्हें इस संबंध में नोटिस थमाया है। बिल को लेकर निगम और अतुल भंसाली के बीच चार साल से विवाद चल रहा है। निगम भंसाली पर 99 लाख रुपए बकाया बता रहा है, वहीं भंसाली का कहना है कि उनका 52 लाख रुपए का बिल बना था, जिसका वे भुगतान कर चुके हैं। निगम ने भंसाली के अलावा करीब एक दर्जन लोगों को बकाया के संबंध में नोटिस जारी किए हैं।
अतुल के अनुसार उन्होंने वर्ष 2013 में निगम के यूनिपोल किराए पर लिए थे। उन्होंने कई बार अधिकारियों से संशोधित बिल बनाने को कहा। अधिकारियों के सुनवाई नहीं करने पर उसने मार्च 2017 में निगम को 52 लाख रुपए का भुगतान कर दिया। इसके बाद भी निगम के अधिकारी उसे बकाया भुगतान के लिए नोटिस भेजते रहे। दूसरी तरफ निगम के अधिकारियों का कहना है कि अतुल को कुल 99 लाख रुपए का बिल दिया गया था। कई बार नोटिस देने के बाद भी उन्होंने भुगतान नहीं किया है।
कई बार दे चुके नोटिस

अतुल भंसाली पर करीब 99 लाख रुपए चार साल से बकाया है। इसको लेकर उन्हें कई बार नोटिस भेज चुके हैं। मंगलवार को उन्हें फिर से नोटिस भेजा। बिल को लेकर कोई विवाद नहीं है। बिल ऑडिट के बाद जारी किया गया था। पिछले एक माह में एक दर्जन से अधिक लोगों को यूनिपोल, यूडी टैक्स और अन्य मामलों में नोटिस दिए गए हैं। कुछ लोगों ने राशि जमा भी करवाई है।
दुर्गेश बिस्सा, आयुक्त, नगर निगम

नोटिस का चुनाव से कोई संबंध नहीं

अतुल भंसाली को निगम की ओर से नोटिस देने का चुनाव से कोई संबंध नहीं है।
घनश्याम ओझा, महापौर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो