scriptआसाराम ऑडियो वायरल मामले में जेल प्रशासन ने दी सफाई, आश्रम में हुई थी रिकॉर्डिंग | jodhpur jail administration on asaram audio clip viral | Patrika News

आसाराम ऑडियो वायरल मामले में जेल प्रशासन ने दी सफाई, आश्रम में हुई थी रिकॉर्डिंग

locationजोधपुरPublished: Apr 28, 2018 09:41:28 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

सेंट्रल जेल में आजीवन कारावास की सजा भुगत रहे आसाराम की सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल होने के बाद जेल प्रशासन ने जांच शुरू कर दी है।

 asaram audio clip
जोधपुर। सेंट्रल जेल में आजीवन कारावास की सजा भुगत रहे आसाराम की सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल होने के बाद जेल प्रशासन ने जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आसाराम ने शुक्रवार को शाम 6:30 बजे साबरमती आश्रम में STD से कॉल किया था। जेल प्रशासन ने कहा है कि यह बात नियमों के तहत कराई थी आश्रम में यह बात रिकॉर्ड कर वायरल की गई है।
इस संबंध में मुख्यालय ने जेल प्रशासन से जवाब मांगा है। जेल प्रशासन ने कहा है कि भविष्य में किसी भी बंदी से बात करने से पहले ही लिखा कर लिया जाएगा कि कोई भी अब रिकॉर्डिंग नहीं करेगा और वायरल नहीं करेगा। अगर ऐसा करता है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। जेल डीआईजी विक्रम सिंह ने बताया कि आसाराम से जो भी बात की थी वह नियमो के तहत करवाई गई। अब आगे इस बारे में शक्ति बरती जाएगी।
बता दें कि शुक्रवार शाम को आसाराम के फेसबुक संदेश अपलोड किया गया कि 6.30 बजे आसाराम का लाइव प्रवचन आ सकता है। कुछ देर बाद फेसबुक पर प्रवचन का ऑडियो जारी हो गया। जेल सूत्रों के अनुसार आसाराम ने शाम को जेल के फोन बूथ पर 17 मिनट तक बात की। आशंका है कि फोन पर उसने प्रवचन दिए जो फेसबुक पर अपलोड कर दिए। आॅडियाे में आसाराम कह रहा है कि वह वे पहले शरद आैर शिल्पी काे जेल से बाहर निकलवाएंगे इसके बाद वाे भी जेल से बाहर आएंगे।
आसाराम का एक आैर ‘दुराचार’, जेल से ही फेसबुक पर कर दिया आॅडियाे वायरल

आपका बता दें कि गुरुकुल की नाबालिग छात्रा से यौन दुराचार करने के मामले में आसाराम को जाेधपुर सेंट्रल जेल में बनाई गई विशेष कोर्ट में दोषी करार देते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई। इसके साथ ही एक लाख रुपए जुर्माने की भी सजा सुनाई। आसाराम मृत्युपर्यन्त जेल में रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो