scriptJodhpur: जोधपुर मिलिट्री स्टेशन में दूध के साथ अफीम सप्लाई करते दबोचा | Jodhpur army | Patrika News

Jodhpur: जोधपुर मिलिट्री स्टेशन में दूध के साथ अफीम सप्लाई करते दबोचा

locationजोधपुरPublished: Jul 22, 2019 08:24:51 pm

Jodhpur army
Jodhpur news
– 485 ग्राम अफीम बरामद- आर्मी इंटेलीजेंस और रातानाडा थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई

jodhpur

Jodhpur: जोधपुर मिलिट्री स्टेशन में दूध के साथ अफीम सप्लाई करते दबोचा

जोधपुर. शिकारगढ़ स्थित जोधपुर मिलिट्री स्टेशन में सैनिकों को दूध के साथ अफीम की सप्लाई करने वाले को आर्मी इंटेलीजेंस लाइजन यूनिट और रातानाडा थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर दबोच लिया। उससे 485 ग्राम अफीम बरामद की गई है।
डांगियावास के जालेली फौजदारां में विश्नोईयां की ढाणी निवासी सहीराम पुत्र भागूराम विश्नोई (41) लम्बे समय से आर्मी एरिया में दूध की सप्लाई कर रहा था। उसके पास आर्मी का पास था, जिसके चलते वह कोणार्क, शिकारगढ़ सहित आर्मी के कई एनक्लेव में दूध बेचने जाता था और उससे सामान्यत पूछताछ भी नहीं की जाती थी। आर्मी इंटेलीजेंस ने शक के आधार पर कई दिन तहकीकात के बाद सोमवार दोपहर सहीराम को रंगें हाथों पकड़ लिया। उसकी मोटरसाइकिल भी जब्त की गई है। पूछताछ में सामने आया कि सहीराम लंबे समय से आर्मी के जवानों को अफ ीम, अफीम का दूध सहित अन्य मादक पदार्थ बेचता था। इससे कई जवानों को नशे की लत लग गई।
उदयपुर व बीकानेर के बाद अब जोधपुर
आर्मी इंटेलीजेंस ने पिछले साल इस तरह उदयपुर व बीकानेर में दूध के साथ मादक पदार्थों की आपूर्ति करते दो जनों को पकड़ा था, जिसमें पूछताछ के बाद चालीस जवानों के नशे की गिरफ्ट में होने की बात सामने आई। आर्मी सूत्रों का कहना है कि यह पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आइएसआइ की हरकत भी हो सकती है जो जवानों को नशे की लत लगाना चाहती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो