scriptजेएनवीयू की पहली अस्थाई प्रवेश सूची जारी | JNVU: Provisional admission list declares | Patrika News

जेएनवीयू की पहली अस्थाई प्रवेश सूची जारी

locationजोधपुरPublished: Jul 02, 2019 07:51:23 pm

– 10 को जारी होगी प्रथम स्थाई प्रवेश सूची

jnvu

जेएनवीयू की पहली अस्थाई प्रवेश सूची जारी

जोधपुर. जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय में सभी संकायों के प्रथम वर्ष में प्रवेश के लिए अस्थाई प्रवेश सूची मंगलवार को ऑनलाइन जारी कर दी गई। प्रवेश सूची में नाम आने वाले विद्यार्थियों को आवेदन की हार्डकॉपी संबंधित संकाय में जमा करानी होगी। 10 जुलाई को स्थाई प्रवेश सूची जारी की जाएगी।
विश्वविद्यालय की कला, वाणिज्य, विज्ञान और विधि संकाय के पोर्टल पर अपनी अपनी संकाय के प्रथम वर्ष में प्रवेश के लिए अस्थाई सूची जारी की गई है। बीए, बीकॉम, बीएससी, बीसीए, बीबीए और बीए/बीबीए एलएलबी प्रथम वर्ष के लिए जिन विद्यार्थियों का नाम अस्थाई प्रवेश सूची में आया है, ऐसे सभी विद्यार्थी समस्त दस्तावेजों की फ ोटोप्रति के साथ प्रवेश आवेदन पत्र की हार्डकॉपी संबंधित संकाय कार्यालय में 8 जुलाई तक जमा करवानी है। आवेदन की हार्डकॉपी संबंधित संकाय में जमा नहीं कराने पर उनका प्रथम वर्ष में प्रवेश नहीं होगा। परीक्षा नियंत्रक प्रो. जैताराम बिश्नोई ने बताया कि आवेदन की हार्डकॉपी जमा करने बाद जांच कर सही पाए जाने वाले विद्यार्थियों की प्रथम प्रवेश सूची 10 जुलाई को ऑनलाइन जारी होगी। उसके बाद विद्यार्थियों को प्रवेश शुल्क बैंक में या ऑनलाइन जमा करवाना होगा। यदि कोई सीट खाली रहती है तो इसी प्रकार दूसरी अस्थाई सूची जारी की जाएगी।
एमएससी के लिए 6 तक आवेदन

एमएससी द्वितीय व चतुर्थ सेमेस्टर के विद्यार्थी चार गुना परीक्षा शुल्क के साथ 6 जुलाई तक परीक्षा आवेदन कर सकते हैं। बीएससी अन्तिम वर्ष पुनर्मूल्यांकन आवेदन तिथि 3 जुलाई तक बढ़ाई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो