scriptजेएनवीयू: 22 जुलाई तक जमा करवानी होगी फीस | JNVU: last date of fee 22nd July | Patrika News
जोधपुर

जेएनवीयू: 22 जुलाई तक जमा करवानी होगी फीस

– छात्र-छात्राओं के शुल्क चालान वेबसाइट पर अपलोड

जोधपुरJul 15, 2019 / 08:49 pm

Gajendrasingh Dahiya

jnvu

जेएनवीयू: 22 जुलाई तक जमा करवानी होगी फीस

जोधपुर. जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय ने सोमवार को शैक्षणिक सत्र 2019-20 के लिए प्रथम प्रवेश स्थाई सूची जारी कर छात्र-छात्राओं को 22 जुलाई तक शुल्क जमा कराने के निर्देश दिए हैं। सभी छात्र छात्राओं के शुल्क चालान वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए है। परीक्षा शुल्क ऑनलाइन जमा कराना होगा, जिसकी एक कॉपी संबंधित संकाय में देनी होगी।
व्यास विश्वविद्यालय ने बीए, बीकॉम, बीएससी, बीबीए, बीसीए सहित विभिन्न संकायों के प्रथम वर्ष के लिए पहली स्थाई सूची 2 जुलाई को जारी की थी। सूची में नाम आने वाले विद्यार्थियों को संबंधित संकाय में आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी जमा करवानी थी। हार्ड कॉपी जमा कराने वाले विद्यार्थियों के नाम का चालान जनरेट किया गया है। शुल्क जमा कराने के लिए विश्वविद्यालय ने 22 जुलाई तक का समय दिया है। इसके बाद खाली रह गई सीटों के लिए फिर से अस्थाई प्रवेश सूची जारी की जाएगी।

विश्वविद्यालय ने कई श्रेणियों में आरक्षण दिया है। राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड और केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की अलग-अलग कट ऑफ के साथ सामान्य सीटों और स्ववित्तपोषित सीटों की अलग-अलग कट ऑफ है। उसके बाद सामान्य श्रेणी, ओबीसी श्रेणी, एससी, एसटी, एमबीसी, ईडब्ल्यूएस, विकलांग और स्पोट्र्स कोटे में आरक्षण देकर अलग-अलग कटऑफ जारी की गई है। विश्व विद्यालय में नियमित कक्षाएं अगस्त से शुरू होने की उम्मीद है।

Home / Jodhpur / जेएनवीयू: 22 जुलाई तक जमा करवानी होगी फीस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो