scriptrajasthan high court : संक्रामक रोग संस्थान के द्वितीय चरण का विस्तृत ब्यौरा मांगा | Institute of Infectious Diseases | Patrika News
जोधपुर

rajasthan high court : संक्रामक रोग संस्थान के द्वितीय चरण का विस्तृत ब्यौरा मांगा

राजस्थान हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को जोधपुर स्थित संक्रामक रोग संस्थान के द्वितीय चरण के लिए अपेक्षित कार्यों की प्रकृति तथा उनके पूरे होने की समय सीमा इंगित करते हुए विस्तृत स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने के निर्देश दिए हैं।

जोधपुरOct 12, 2023 / 08:38 pm

hanuman galwa

jabalpur High Court

former minister Bisen

संक्रामक रोग संस्थान के द्वितीय चरण का विस्तृत ब्यौरा मांगा
जोधपुर. राजस्थान हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को जोधपुर स्थित संक्रामक रोग संस्थान के द्वितीय चरण के लिए अपेक्षित कार्यों की प्रकृति तथा उनके पूरे होने की समय सीमा इंगित करते हुए विस्तृत स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने के निर्देश दिए हैं।
न्यायाधीश अरुण भंसाली तथा न्यायाधीश डाॅ. नूपुर भाटी की खंडपीठ में स्वप्रेरणा से दर्ज जनहित याचिका की सुनवाई के दौरान अतिरिक्त महाधिवक्ता पंकज शर्मा ने कहा कि संक्रामक रोग संस्थान के द्वितीय चरण के लिए कुछ वित्तीय स्वीकृतियां प्राप्त हो गई हैं। उन्होंने अपेक्षित ब्यौरा रिकॉर्ड पर पेश करने के लिए समय मांगा। खंडपीठ ने सरकार को संस्थान के द्वितीय चरण की आवश्यकताओं और अब तक हुई प्रगति तथा शेष कार्यों के लिए समय सीमा को इंगित करते हुए एक विस्तृत स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने के निर्देश दिए हैं। राजस्थान हाईकोर्ट में अगली सुनवाई 8 नवंबर को होगी। अगली सुनवाई में संक्रामक रोग संस्थान के द्वितीय चरण का विस्तृत ब्यौरा मांगा है।

Home / Jodhpur / rajasthan high court : संक्रामक रोग संस्थान के द्वितीय चरण का विस्तृत ब्यौरा मांगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो