script

पचपदरा ले जाई जा रही शराब की १९३ पेटी जब्त

locationजोधपुरPublished: Jan 09, 2019 11:39:15 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

– रिफाइनरी के श्रमिकों को बेचनी थी
– पंक्चर होने के बावजूद पिकअप भगाने से निकला टायर, चालक गिरफ्तार

Illegal liqour sized from pickup

पचपदरा ले जाई जा रही शराब की १९३ पेटी जब्त


जोधपुर.

बाड़मेर जिले के पचपदरा में रिफाइनरी निर्माण कार्य में लगे श्रमिकों को बेचने के लिए ले जा रही देसी शराब की १९३ पेटी से भरी पिकअप को पुलिस ने बुधवार को फींच गांव के पास जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया।
लूणी थानाधिकारी बंशीलाल वैष्णव के अनुसार रोहट थाना पुलिस की ओर से शराब से भरी पिकअप आने की सूचना के बाद पिकअप का पीछा शुरू किया तो चालक पिकअप को लूणी के कच्चे मार्ग से धुंधाड़ा रोड होकर फींच की तरफ भगाने लगा। रोहट थाना पुलिस की सूचना पर लूणी थाना पुलिस ने भी नाकाबंदी कराई और ग्रामीणों की मदद से पिकअप को फींच के पास रुकवाया और चालक को हिरासत में ले लिया। पिकअप में देसी शराब के १९३ कार्टन बरामद हुए। पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर पचपदरा (बाड़मेर) थानान्तर्गत साजियाली पदमसिंह में जोहड़ा की ढाणियां निवासी राजूसिंह (३०) पुत्र पेंपसिंह को गिरफ्तार कर लिया।
पूछताछ में सामने आया कि जोधपुर की तुलना में रोहट में देशी शराब सस्ती है। एेसे मे वह रोहट व आस-पास के शराब ठेकों से देशी शराब के कार्टन खरीदता है। फिर पचपदरा में रिफाइनरी में कार्यरत श्रमिकों व अन्य लोगों को बेचने के लिए शराब की तस्करी करता है।
पंक्चर के बाद भी भगाई पिकअप, तार-तार हुआ टायर
रोहट से पुलिस के पीछा करने पर आरोपी ने कच्चे मार्गों से पिकअप भगाने का प्रयास किया। उसका एक टायर पंक्चर हो गया। फिर भी उसने वाहन भगाना जारी रखा। जिससे टायर तार-तार होकर अलग हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो