script

जोधपुर में हिट एंड रन मर्डर केस : दो राज्यों से बाहर निकले प्रतापनगर में टक्कर मार हत्या के आरोपी

locationजोधपुरPublished: Aug 26, 2019 02:09:11 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

प्रतापनगर रोड पर दो मोटरसाइकिल सवारों को टक्कर मारने के बाद 5वीं रोड ईदगाह के पास चाकू घोंपकर एक युवक की हत्या के मुख्य आरोपी रविवार को चौथे दिन भी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाए हैं। इनके राजस्थान के साथ ही गुजरात से भी निकल भागने की सूचना है।

hit and run murder case at pratap nagar of jodhpur

जोधपुर में हिट एंड रन मर्डर केस : दो राज्यों से बाहर निकले प्रतापनगर में टक्कर मार हत्या के आरोपी

जोधपुर. प्रतापनगर रोड पर दो मोटरसाइकिल सवारों को टक्कर मारने के बाद 5वीं रोड ईदगाह के पास चाकू घोंपकर एक युवक की हत्या के मुख्य आरोपी रविवार को चौथे दिन भी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाए हैं। इनके राजस्थान के साथ ही गुजरात से भी निकल भागने की सूचना है।
थानाधिकारी पुष्पेन्द्र आढ़ा के अनुसार प्रकरण में एसयूवी कार मुहैया कराने वाला मोहसिन खान रिमाण्ड पर है। उससे और कुछ अन्य संदिग्धों से भी पूछताछ चल रही है। आरोपियों को फरार होने में मदद करने वाला एक ज्वेलर हिरासत में है। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीम गुजरात पहुंची थी, लेकिन वे अन्य राज्य में भाग निकले। पुलिस संभावित जगहों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

आरोपियों के मददगारों पर पुलिस की नजर

गौरतलब है कि गत बुधवार देर रात एसयूवी में सवार आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने प्रतापनगर रोड पर दो बाइक सवार को टक्कर मार दी थी। एक बाइक चालक घायल हो गया और दूसरी बाइक के चालक बाबूलाल भील की मृत्यु हो गई थी। मौके से भाग रही एसयूवी को जोरावरसिंह व अन्य ने बाइक से पीछा कर 5वीं रोड ईदगाह के पास रोका जहां आरोपी व पीछा करने वालों में झगड़ा हो गया। आरोपियों ने जोरावरसिंह की जांच में चाकू मार दिए थे।
खून अधिक बहने से महात्मा गांधी अस्पताल में उसकी मृत्यु हो गई थी। मृतक के भाई की शिकायत पर आदिल, आकिब, सिकंदर, इरफान, फराज व अन्य के खिलाफ हत्या और दुर्घटना में मृत्यु के अलग-अलग मामले दर्ज किए गए थे। पुलिस आरोपियों की मदद करने वालों पर नजर रखे हुए है।

ट्रेंडिंग वीडियो