script

दुश्मन भी न करे दोस्त ने कर डाली हरकत, पत्नी-बच्चों के बाहर जाते ही चाकू से किया युवक पर हमला

locationजोधपुरPublished: Aug 17, 2019 04:14:59 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

बनाड़ थानान्तर्गत नांदड़ी गौशाला के पास दोस्त बनकर घर आए एक युवक ने एक अन्य युवक के गले में चाकू मारा और भाग निकला। गंभीर हालत में घायल को मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

crime news of jodhpur

दुश्मन भी न करे दोस्त ने कर डाली हरकत, पत्नी-बच्चों के बाहर जाते ही चाकू से किया युवक पर हमला

जोधपुर. बनाड़ थानान्तर्गत नांदड़ी गौशाला के पास दोस्त बनकर घर आए एक युवक ने एक अन्य युवक के गले में चाकू मारा और भाग निकला। गंभीर हालत में घायल को मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थानाधिकारी अशोक आंजणा के अनुसार नांदड़ी गौशाला के पास निवासी रमेश राजपुरोहित (37) के घर बुधवार देर रात नागौर का शेरसिंह आया। दोनों आपस में दोस्त बताए जाते हैं। शेरसिंह पहले भी उसके घर और क्षेत्र में ही किराणे की एक दुकान पर आ चुका है।
घरवालों के राखी पर रिश्तेदार के यहां जाने से रमेश घर पर अकेला ही था। दोनों आपस में बातचीत करने लगे। इस बीच, रमेश किसी कार्य में व्यस्त हुआ तो आरोपी शेरसिंह ने पीछे से चाकू से रमेश के गले में घातक वार किया। उसके खून निकलने लगा। तब आरोपी वहां से भाग निकला। आस-पास के लोगों की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और घायल को अस्पताल भिजवाया, जहां उसका ऑपरेशन किया गया।

गले की नस कटी, फिर भी पकडऩे का प्रयास

पुलिस का कहना है कि चाकू के वार से गर्दन में कोई नस कट गईं है। इसलिए उसका ऑपरेशन किया गया। चाकू से वार होने व खून बहने के बावजूद रमेश ने उसे पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन आरोपी भाग निकला। हमले का कारण अब तक सामने नहीं आया है।
थाने में रिपोर्ट दर्ज करा घर जा रहे युवक पर चाकू से जानलेवा हमला
पुरानी रंजिश के चलते चार-पांच युवकों ने एक अन्य युवक का पीछा कर हुडक़ो क्वाटर्स के पास पकड़ लिया और चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। प्रतापनगर थाने में जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार बरकतुल्लाह खां कॉलोनी निवासी वकार अहमद पुत्र मोहम्मद कलीम गत बुधवार देर रात आखलिया चौराहे के पास चाय की दुकान से घर जा रहा था। रास्ते उदयमंदिर आसन निवासी अशफाक उर्फ मुन्ना भिश्ती, सागर पुत्र भूर खां और दो-तीन अन्य युवकों ने उसे रोका और झगड़ा करने लगे।
आरोपियों ने उससे शराब के लिए छीना झपटी का प्रयास किया तो वह भागकर थाने पहुंचा और रिश्तेदारों को फोन कर बुलाया और रिश्तेदार मामला दर्ज कराने लगे। वकार थाने से निकलकर घर जाने लगा तो हुडक़ो क्वाटर्स के पास आरोपियों ने उसे रोका और जानलेवा हमला कर दिया। चाकू से पीठ, जांघ व कलाई पर वार किए। जिससे वह बेहोश हो गया। तब सभी हमलावर वहां से भाग निकले।

ट्रेंडिंग वीडियो