scriptबार बालाओं पर नोट उड़ाने को लेकर विवाद में गोली चली, एक घायल | Firing in resturant, one injured | Patrika News

बार बालाओं पर नोट उड़ाने को लेकर विवाद में गोली चली, एक घायल

locationजोधपुरPublished: Nov 14, 2018 12:18:17 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– फाइव स्टार होटल में विवाद के बाद आरटीडीसी के घूमर परिसर स्थित रेस्टोरेंट में किया हमला
– ग्राहक को रेस्टोरेंट मालिक समझ घायल किया, रेस्टोरेंट मालिक ने बचाव में किया फायर

Firing in resturant, one injured

बार बालाओं पर नोट उड़ाने को लेकर विवाद में गोली चली, एक घायल

जोधपुर.

बनाड़ रोड स्थित पांच सितारा होटल के बार में बालाओं के नृत्य के दौरान रुपए उड़ाने को लेकर उपजे विवाद के बाद हाईकोर्ट रोड पर आरटीडीसी के घूमर होटल परिसर स्थित रेस्टोरेंट में पांच युवकों ने हमला कर ग्राहक को घायल कर दिया। हमलावरों ने ग्राहक को रेस्टोरेंट संचालक समझ लिया था। इसके बाद हमलावर रेस्टोरेंट संचालक की तरफ बढ़े तो रेस्टोरेंट संचालक ने अवैध पिस्तौल से दो फायर किए। इससे हमलावरों में शामिल एक युवक के जबड़े में छर्रे जा घुसे। उदयमंदिर थाना पुलिस ने जानलेवा हमले के परस्पर विरोधी मामले दर्ज कर रेस्टोरेंट संचालक को गिरफ्तार कर लिया जबकि गोली लगने से घायल युवक को पुलिस पहरे में एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया है।
थानाधिकारी प्रदीप शर्मा के अनुसार ‘घूमर’ परिसर में रेस्टोरेंट चलाने वाला रमजानजी का हत्था निवासी राजबहादुर सिंह सिलारी रविवार कपरिचित के साथ बनाड़ रोड पर पांच सितारा होटल के बार गया था। वहां बार बालाओं के डांस के दौरान रुपए उड़ाने को लेकर सिलारी का कुछ युवकों से विवाद हो गया। उस समय तो मामला शांत हो गया, लेकिन युवकों ने सोमवार देर साढ़े १२ बजे रेस्टोरेंट पहुंचे और पावटा ए रोड निवासी अभिमन्यु सिंह उर्फ छोटू सिंह को रेस्टोरेंट संचालक समझ उस पर हमला कर दिया। इससे उसके सिर में चोट आई और हाथ भी फ्रैक्चर हो गया। इसके बाद हमलावर युवकों को रेस्टोरेंट संचालक का पता चला और वे उसकी तरफ बढ़े। तभी रेस्टोरेंट संचालक सिलारी ने बचाव में जेब से .२२ एमएम पिस्तौल निकाल दो फायर कर दिए। इसके छर्रे हमले में शामिल रोहित उर्फ शानू वाल्मीकि के जबड़े में जा घुसे और उसके मुंह से खून बहने लगा। इसके बाद घायलों को उसी हालत में छोड़ अन्य हमलावर वहां से भाग निकले। बाद में एम्बुलेंस बुलाकर घायल छोटूसिंह व रोहित वाल्मीकि को एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया।
चिकित्सकों ने रोहित का ऑपरेशन कर जबड़े से छर्रे निकाले और उसकी हालत खतरे से बाहर है। इस मामले में अभिमन्यु सिंह की तरफ से अजय चौक निवासी कुलदीप सोलंकी, भगत की कोठी निवासी रोहित शर्मा, चौपासनी हाउसिंग बोर्ड निवासी रोहित वाल्मीकि, उदयमंदिर आसन निवासी हिस्ट्रीशीटर अभिमन्यु उर्फ ढबिया व सूंथला निवासी कुलदीप सिंह के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज कराया है। जबकि रोहित वाल्मीकि की तरफ से होटल संचालक के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।
पुलिस को नहीं थी खबर
पुलिस को अस्पताल से ‘घूमर’ परिसर में फायरिंग की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस रेस्टोरेंट पहुंची, लेकिन वहां रेस्टोरेंट पर ताला लगा था और घायल अस्पताल में भर्ती थे। अभय कमाण्ड सेंटर की मदद से रेस्टोरेंट के पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो काली कार का पता लगा। उस आधार पर पुलिस ने विभिन्न जगह दबिश् दी और रमजानजी का हत्था से रेस्टोरेंट संचालक को हिरासत में ले पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर अवैध पिस्तौल भी जब्त की है।

ट्रेंडिंग वीडियो