जीप ने एक महिला व दो गर्भस्थ शिशुओं की जान ली

By: Vikas Choudhary

Published: 24 Aug 2019, 06:20 PM IST

 
  • - बीजेएस में ट्यूबवेल चौराहे पर हिट एण्ड रन
    - ननद-भाभी घायल, दोनों गर्भवती महिलाएं ननद के साथ सडक़ किनारे घूम रही थी
    - जीप व चालक को पकडऩे की मांग, एमडीएम चौराहे पर रोका रास्ता

जोधपुर.
प्रतापनगर में हिट एण्ड रन के बाद मर्डर के दो दिन बाद बीजेएस में ट्यूबवेल चौराहे पर एक और हिट एण्ड रन का मामला सामने आया। तेज रफ्तार व लापरवाही से आई अज्ञात जीप की चपेट से सडक़ किनारे घूम रही एक महिला व दो गर्भस्थ शिशुओं की मृत्यु और ननद घायल हो गईं। जीप व चालक को पकडऩे की मांग को लेकर परिजन ने शनिवार को शव उठाने से इनकार कर दिया और मथुरादास माथुर अस्पताल चौराहे पर रास्ता रोक प्रदर्शन किया।
महामंदिर थानाधिकारी देवेन्द्रसिंह के अनुसार गांधीपुरा निवासी नर्मदा (२१) चेतन भील व रेखा (२२) पत्नी रोहित भील गर्भवती होने से शुक्रवार देर रात बीजेएस में ट्यूबवेल चौराहे के पास सडक़ किनारे टहल रही थी। इनकी ननद सोनू (१८) पुत्री रमेश भी साथ थी। इस बीच, पीछे से तेज रफ्तार व लापरवाही से आए अज्ञात वाहन ने तीनों को चपेट में ले लिया और वे उछलकर सडक़ पर जा गिरी। तीनों बेहोश हो गईं। चालक वाहन को मौके से भगा ले गया।
कुछ दूरी पर खड़े जीतू ने तीनों को आस-पास के लोगों की मदद से ऑटो में डालकर एमडीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचाया, जहां शनिवार सुबह नर्मदा की मृत्यु हो गई। जबकि हाथ में फ्रैक्चर होने से रेखा को भर्ती किया गया है। सिर में चोट के चलते प्राथमिक उपाचार के बाद सोनू को घर भेज दिया गया। पुलिस ने मृतका के ससुर रमेश भील की तरफ से अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया।
घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज में दुर्घटना करने वाले वाहन की पहचान एक जीप के रूप में की गई। जीप की तलाश की जा रही है।
भील समाज के जाहिद भाटी ने बताया कि मृतका नर्मदा व रेखा देवरानी जेठानी हैं। दोनों आठ-आठ माह की गर्भवती थी। हादसे में दोनों गंभीर घायल हो गईं। दोनों का ऑपरेशन कर बच्चों को बचाने का प्रयास किया गया, लेकिन नर्मदा व उसके गर्भस्थ बच्चे का दम टूट गया। वहीं, रेखा के बच्चे को भी बचाया नहीं जा सका।

Published: 24 Aug 2019, 06:20 PM IST

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।