scriptजोधपुर के कनिष्क की 7वीं रैंक | CS result announced | Patrika News
जोधपुर

जोधपुर के कनिष्क की 7वीं रैंक

jodhpur news
jnvu news
 
– कम्पनी सचिव की एग्जीक्यूटिव व प्रोफेशनल का परीक्षा परिणाम घोषित

जोधपुरAug 25, 2019 / 08:37 pm

Gajendrasingh Dahiya

जोधपुर के कनिष्क की 7वीं रैंक

जोधपुर के कनिष्क की 7वीं रैंक

जोधपुर. द इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरी ऑफ इंडिया ने रविवार को कंपनी सचिव की एग्जीक्यूटिव और प्रोफेशनल परीक्षा का परीक्षा परिणाम घोषित किया। एग्जीक्यूटिव परीक्षा में जोधपुर के कनिष्क सिंह राजपुरोहित ने पूरे देश में सातवां स्थान प्राप्त किया है। इंस्टीट्यूट के जोधपुर चेप्टर की ओर से परीक्षा में अव्वल रहने वाले परीक्षार्थियों का सम्मान किया गया। दूसरे स्थान पर मुदिता गहलोत और तीसरे स्थान पर वैभव चतुर्वेदी रहे हैं। प्रोफेशनल परीक्षा में जोधपुर में प्रथम स्थान भावना गोयल, दूसरा स्थान विनिता आडवाणी और तीसरा स्थान मोनिका कट्टा ने हासिल किया। कार्यक्रम में चेप्टर अध्यक्ष पूजा चंदानी, कार्यकारी अधिकारी राजकुमार रायल, उपाध्यक्ष धीरेंद्र शर्मा, सचिव केशव राठी, कोषाध्यक्ष दीपक केवलिया और कमेटी सदस्य देवेंद्र वैष्णव उपस्थित थे।

समग्र परीक्षा परिणाम जारी नहीं
स्थानीय चैप्टर अध्यक्ष पूजा चंदानी ने बताया कि इंस्टीट्यूट की ओर से केवल पासआउट छात्र-छात्राओं के बारे में जानकारी दी जाती है। समग्र परीक्षा परिणाम के बारे में नहीं बताया जाता। इस कारण से किस शहर का परिणाम कितने प्रतिशत रहा जानकारी नहीं मिल सकती।
इन्वेस्टमेंट बैंकिंग में बनाएगा करियर

कनिष्क ने राजस्थान पत्रिका से बातचीत में बताया कि उसे कॉर्पोरेट सेक्टर पंसद है। वह आगे चलकर इन्वेस्टमेंट बैंकिंग में अपना कॅरियर बनाएगा। उसने 700 में से 419 अंक प्राप्त किए। कनिष्क के पिता अशोक कुमार राजपुरोहित सरकारी शिक्षक है। माता शोभा कंवर गृहिणी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो