जोधपुर के कनिष्क की 7वीं रैंक

By: Gajendra Singh Dahiya

Updated On:
25 Aug 2019, 10:00:00 PM IST

  • jodhpur news

    jnvu news

     

    - कम्पनी सचिव की एग्जीक्यूटिव व प्रोफेशनल का परीक्षा परिणाम घोषित

जोधपुर. द इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरी ऑफ इंडिया ने रविवार को कंपनी सचिव की एग्जीक्यूटिव और प्रोफेशनल परीक्षा का परीक्षा परिणाम घोषित किया। एग्जीक्यूटिव परीक्षा में जोधपुर के कनिष्क सिंह राजपुरोहित ने पूरे देश में सातवां स्थान प्राप्त किया है। इंस्टीट्यूट के जोधपुर चेप्टर की ओर से परीक्षा में अव्वल रहने वाले परीक्षार्थियों का सम्मान किया गया। दूसरे स्थान पर मुदिता गहलोत और तीसरे स्थान पर वैभव चतुर्वेदी रहे हैं। प्रोफेशनल परीक्षा में जोधपुर में प्रथम स्थान भावना गोयल, दूसरा स्थान विनिता आडवाणी और तीसरा स्थान मोनिका कट्टा ने हासिल किया। कार्यक्रम में चेप्टर अध्यक्ष पूजा चंदानी, कार्यकारी अधिकारी राजकुमार रायल, उपाध्यक्ष धीरेंद्र शर्मा, सचिव केशव राठी, कोषाध्यक्ष दीपक केवलिया और कमेटी सदस्य देवेंद्र वैष्णव उपस्थित थे।


समग्र परीक्षा परिणाम जारी नहीं
स्थानीय चैप्टर अध्यक्ष पूजा चंदानी ने बताया कि इंस्टीट्यूट की ओर से केवल पासआउट छात्र-छात्राओं के बारे में जानकारी दी जाती है। समग्र परीक्षा परिणाम के बारे में नहीं बताया जाता। इस कारण से किस शहर का परिणाम कितने प्रतिशत रहा जानकारी नहीं मिल सकती।

इन्वेस्टमेंट बैंकिंग में बनाएगा करियर

कनिष्क ने राजस्थान पत्रिका से बातचीत में बताया कि उसे कॉर्पोरेट सेक्टर पंसद है। वह आगे चलकर इन्वेस्टमेंट बैंकिंग में अपना कॅरियर बनाएगा। उसने 700 में से 419 अंक प्राप्त किए। कनिष्क के पिता अशोक कुमार राजपुरोहित सरकारी शिक्षक है। माता शोभा कंवर गृहिणी है।

Updated On:
25 Aug 2019, 10:00:00 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।