सीआरपीएफ के उप निरीक्षक ने फंदा लगाया

By: Vikas Choudhary

Published On:
Jul, 20 2019 01:01 AM IST

  • - तीन दिन पहले सूरतगढ़ स्थित प्रशिक्षण कैम्प लौटा था एसआइ

जोधपुर.
करवड़ थानान्तर्गत पालड़ी खिंचियान में सीआरपीएफ कैम्प स्थित क्वार्टर में एक उप निरीक्षक ने शुक्रवार को फंदा लगाकर जान दे दी। आत्महत्या का कारण पता नहीं लग पाया।

पुलिस के अनुसार उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में परतापुर थानान्तर्गत रिझाणी निवासी संदीप गिरी (२९) पुत्र ब्रह्मपाल सिंह स्वामी पालड़ी खिंचियान स्थित सीआरपीएफ कैम्प में पदस्थापित था। सुबह लांगरी चाय के लिए पूछने गया तो संदीप ने इनकार कर दिया। इसके बाद क्वार्टर में साथ रहने वाले दो उप निरीक्षक पीटी व परेड के लिए निकल गए। दोनों सुबह नौ बजे क्वार्टर लौटे तो संदीप को पंखे के हुक पर टॉवल के फंदे से लटका पाया। उसकी मृत्यु हो चुकी थी।

सूचना पर सीआरपीएफ के अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंची। प्रारंभिक जांच के बाद शव मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी भेजा और पोस्टमार्टम के बाद अधिकारियों को सौंप दिया। मर्ग दर्ज करने के बाद सैन्य सम्मान व सुरक्षा के साथ शव को सडक़ मार्ग से पैतृक गांव के लिए रवाना किया गया।

थानाधिकारी कैलाशचन्द्र शर्मा का कहना है कि संदीप गत १७ जुलाई को सूरतगढ़ में सीआरपीएफ के प्रशिक्षण कैम्प से पालड़ी खिंचियान लौटा था।

Published On:
Jul, 20 2019 01:01 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।