scriptVideo : Corona Lockdown 2020  घरों से बाहर निकलने वालों के खिलाफ सख्ती | Corona Lockdown 2020 : Strictl against those who leave their homes | Patrika News
जोधपुर

Video : Corona Lockdown 2020  घरों से बाहर निकलने वालों के खिलाफ सख्ती

बाड़मेर ( Barmer news hindi news ) . कोरोना संक्रमण से बचाव ( Corona awareness ) के लिए सरकार की ओर से घोषित किए गए लॉकडाउन ( Corona Lockdown 2020 ) के दौरान लोगों के घरों से बाहर निकलने को गंभीर मानते हुए पुलिस उनके खिलाफ सख्त हो गई है ( latest NRI news in hindi ) ।
 
 

जोधपुरMar 27, 2020 / 11:45 pm

M I Zahir

Corona Lockdown 2020 : Strictl against those who leave their homes

Corona Lockdown 2020 : Strictl against those who leave their homes

बाड़मेर ( Barmer news hindi news ) . कोरोना संक्रमण से बचाव ( Corona awareness ) के लिए सरकार की ओर से घोषित किए गए लॉकडाउन ( Corona Lockdown 2020 ) के दौरान लोगों के घरों से बाहर निकलने को गंभीर मानते हुए पुलिस उनके खिलाफ सख्ती बरत रही है ( latest NRI news in hindi ) ।
बाड़मेर पुलिस ने बाड़मेर में लोगों के बेवजह सडक़ों पर निकलने वालों के खिलाफ सक्रियता बढ़ा दी है। शहर के विभिन्न चौराहों पर पुलिस बल तैनात कर यहां से गुजरने वाले लोगों से सख्ती से पेश आने के साथ आवश्यक दस्तावेजों की जांच भी कर रही है। शुक्रवार को बाड़मेर शहर के अहिंसा सर्किल पर एसडीएम नीरज मिश्र, डीवाईएसपी पुष्पेंद्रसिंह व शहर कोतवाल रामप्रतापसिंह समेत पुलिस के जाब्ते ने आवाजाही करने वाले वाहन चालकों से सख्ती से पूछताछ की और उन्हें घर मे रहने की हिदायत दी। वहीं कार्रवाई के दौरान कई वाहन चालकों के चालान काटने के साथ कई वाहनों को भी सीज किए गए।
अफसरों ने लिया जायजा

बाड़मेर लॉकडाउन की पालना करवाने को लेकर जिला कलक्टर अंशदीप व जिला पुलिस अधीक्षक ने एएसपी, एसडीएम, डीवाईएसपी और पुलिस जाब्ते के साथ शहर का जायजा लिया। इस दौरान बाड़मेर एसपी आनंद शर्मा व पुलिस अधिकारी सख्त रवैया अपनाते हुए नजर आए और अनावश्यक वाहन चालकों को हिरासत में लेने के साथ उनके वाहन भी सीज किए। वहीं शहर के गडरा सर्किल के पास किसी आयोजन को लेकर एक स्थान पर भोजन सामग्री बनाने वालों को बाड़मेर एसपी ने सख्त हिदायत दी। साथ ही कोतवाल को मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने व भोजन सामग्री गरीब लोगों में बांटने की बात कही।
जिले के अधिकारियों ने शहर के अहिंसा सर्किल, स्टेशन रोड़, सदर बाजार, गडरा सर्किल, चौहटन सर्किल, पीजी कॉलेज होते हुए शहीद सर्किल व बीएनसी होटल सहित कई इलाकों का जायजा लिया और पुलिस बलों को अनावश्यक घूमने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

Home / Jodhpur / Video : Corona Lockdown 2020  घरों से बाहर निकलने वालों के खिलाफ सख्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो