मैसेज की आड़ में लोकतंत्र का गला घोट रहे मोदी - सीएम गहलोत

By: Harshwardhan bhati

Updated On:
13 Oct 2019, 03:40:09 PM IST

 
  • मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सफाई के लिए प्रधानमंत्री मोदी समुद्र तट पर संदेश दे रहे हैं लेकिन दूसरी ओर एआईसीसी के अकाउंट विंग के लोगों पर कार्रवाई हो रही है। कई संस्थाओं का दुरुपयोग कर प्रधानमंत्री लोकतंत्र का गला घोटने का काम कर रहे हैं।

वीडियो : अविनाश केवलिया/जोधपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सफाई के लिए प्रधानमंत्री मोदी समुद्र तट पर संदेश दे रहे हैं लेकिन दूसरी ओर एआईसीसी के अकाउंट विंग के लोगों पर कार्रवाई हो रही है। कई संस्थाओं का दुरुपयोग कर प्रधानमंत्री लोकतंत्र का गला घोटने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता अब मैसेज देने वाली राजनीति को समझ गई है। गहलोत ने विधानसभा उपचुनाव के बारे में कहा कि कांग्रेस वहां निश्चित रूप से जीत रही है। भाजपा के नए प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के पदभार संभालने में भाजपा की फूट चौड़े आई थी। भाजपा, कांग्रेस में फूट का आरोप लगाती है लेकिन पूनिया के पदभार संभालने में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का नहीं पहुंचना भी भाजपा में फूट को दर्शाता है।

Updated On:
13 Oct 2019, 03:40:09 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।