scriptजेल से छूटने के 20 दिन बाद चुराई कार, पुलिस ने पांच घंटे में पकड़ा | Car stolen after releasing from jail, Police caught in five hours | Patrika News

जेल से छूटने के 20 दिन बाद चुराई कार, पुलिस ने पांच घंटे में पकड़ा

locationजोधपुरPublished: May 21, 2019 01:37:04 am

Submitted by:

jitendra Rajpurohit

-हिस्ट्रीशीटर समेत तीन शातिर वाहन चोर गिरफ्तार
 

Car stolen after releasing from jail, Police caught in five hours

जेल से छूटने के 20 दिन बाद चुराई कार, पुलिस ने पांच घंटे में पकड़ा

जोधपुर. पाली के रोहट थाने के हिस्ट्रीशीटर ने जेल से छूटने के महज 20 दिन बाद रविवार देर रात दो साथियों के साथ भगत की कोठी से एक लग्जरी कार चुरा ली। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने महज पांच घंटे में तीन आरोपियों को चोरी की कार सहित गिरफ्तार कर लिया। हिस्ट्रीशीटर के इतने जल्द पकड़े जाने कारण उसकी पसंदीदा लग्जरी कार थी। इसी कंपनी कार उसने कुछ समय पहले प्रतापनगर से चुराई थी। फिर से उसकी कंपनी की कार चुराने के कारण आरोपी पुलिस के रडार पर आ गया।
शास्त्रीनगर थाना एसआइ अनिल बिश्नोई ने बताया कि भगत की कोठी गली नम्बर 7 निवासी धीरज गौड़ पुत्र रामलाल गौड की लग्जरी कार रविवार देर रात 1 बजे घर के बाहर से चोरी हो गई। सूचना मिलते ही एएसआइ धन्नाराम, हेडकांस्टेबल प्रहलालद राम, रघुनाथ राम, कांस्टेबल महेंद्र, हनुमान, भंवरलाल, गणपत की टीम ने आस-पास के सीसीटीवी फुटेज की जांच पड़ताल की तो तीन आरोपी बाइक पर आते नजर आए। टीम ने आरोपियों की पहचान कर रोहट में ढाकों की ढाणी निवासी पिंटू ढाका उर्फ सुरेश (27) पुत्र भाकर राम बिश्नोई, रोहट के साजी निवासी मुकेश (21) पुत्र मोहनलाल मेघवाल व नेहडा निवासी मनीष बिश्नोई (19) पुत्र गोपाराम बिश्नोई को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से चोरी के लिए काम में ली बाइक व चोरी की कार बरामद कर ली।
जेल से छूटते ही चोरी

आरोपी पिन्टू ढाका को पुलिस ने कुछ समय पहले अवैध हथियारों के मामले में जेल भिजवाया था। जेल से छूटने के महज 20 दिन बाद उसने रविवार रात को दो साथियों के साथ कार चुराई। पिंटू पाली के रोहट थाने के हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ लूट, चोरी, डकेती के विभिन्न थानों में १७ प्रकरण दर्ज हैं। उसके साथी मुकेश के खिलाफ भी विभिन्न थानों में पांच प्रकरण दर्ज हैं।
पसंद की कार चुराने पर पकड़ा गया

आरोपी पिंटू तस्करी के दौरान पुलिस से बचने के लिए एक कम्पनी की विशेष लग्जरी कार ही चुराता था। उसने कुछ समय पूर्व प्रतापनगर थाना क्षेत्र इसी कम्पनी की कार चुराई थी। इसके बाद उसने जेल से छुटते ही डोडा पोस्त की तस्करी के लिए फिर से उसी कम्पनी की कार चुराई। इस पर प्रतापनगर थाना क्षेत्र में कार चोरी की जांच करने वाले पुलिसकर्मी ने भगत की केाठी में कार चोरी के सीसीटीवी फुटेज देखते ही आरोपी को पहचान लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो