scriptबढ़ी मुहिम, कहीं सास-बहू तो कहीं मां-बेटी का संकल्प, यूज करेंगे #कटिंग पानी | campaign running at jodhpur#cuttingpani | Patrika News

बढ़ी मुहिम, कहीं सास-बहू तो कहीं मां-बेटी का संकल्प, यूज करेंगे #कटिंग पानी

locationजोधपुरPublished: Jul 22, 2019 09:50:58 pm

– पत्रिका की मुहिम का शहरवासियों ने किया समर्थन- कई जगह लिया संकल्प
 

campaign running at jodhpur#cuttingpani

बढ़ी मुहिम, कहीं सास-बहू तो कहीं मां-बेटी का संकल्प, यूज करेंगे #कटिंग पानी

जोधपुर। कहीं मोहल्लेवासी तो कहीं बच्चे। कहीं सास-बहू तो कहीं मां-बेटी…। राजस्थान पत्रिका की मुहिम कटिंग पानी को लेकर सनसिटीजन्स अवेयर हो रहे हैं। सोमवार को भी शहरवासियों ने इस संबंध में एक दूसरे को सेव वाटर का मैसेज वायरल किया। पानी बचाने की नसीहत दी। कुछ ने हॉफ ग्लास वॉटर के साथ में अपनी फोटोज भी शेयर की।
इन्होंने समझा पानी का मोल
पानी बचाने को लेकर कुड़ी में जगत कल्याण शिक्षण संस्थान की महिलाओं ने कटिंग पानी यूज करने की लेकर शपथ ली। यहां ममता, नेहा, रीटा सोलंकी, भावना सिंह, रेशु, रिया, राधा, मिनाक्षी, कीर्तिसिंह, भावना कंवर, वंदना, खुशबू, कशिश, दीपिका, रेखा सहित कई महिलाओं ने पानी बचाने को लेकर पत्रिका की मुहिम का समर्थन करते हुए संकल्प किया। इधर, चौपासनी, जालोरी गेट, पावटा सहित कई जगहों पर महिलाओं, छोटे बच्चों ने भी पानी बचाने के लिए कट वाटर यूज करने का संकल्प किया।
उत्तरप्रदेश सरकार ने जारी किया था सकुर्लर
गौरतलब है पानी को बचाने की दिशा में उत्तरप्रदेश सचिवालय के प्रमुख सचिव ने हाल ही में आदेश जारी किया था। जिसमें उत्तरप्रदेश सचिवालय व विधानसभा परिसर में जल संरक्षण के तहत सभी को आधा गिलास पानी ही देने को कहा। जोधपुर में भी रेस्त्रा, होटल्स में ग्राहकों को कटिंग पानी देने की शुरुआत की जा सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो